तीन दिन की बंदी के चलते खरीदारी करने उमड़ी भीड़

Meerut कोरोना का खौफ लोगों पर पूरी तरह हावी है लेकिन उसके बाद भी लोग घरों में रहना नही पसंद कर रहे हैं। वहीं शनिवार से तीन दिन की बाजार बंदी के चलते शुक्रवार को सुबह से ही शहर के बाजारों में भीड़ उमड़ी पड़ी। सुबह बाजार खुलते दुकानों से लेकर दूध की डेयरियों, लोकल सब्जी मंडियों में पहुंच गए। पुराने शहर में जगह जगह यही हाल बना हुआ दिखा वहीं शहर के बाहरी इलाकों के बाजारों में दिनभर सन्नाटा पसरा रहा।

भगत सिंह मार्केट: उमड़ी भीड़

शहर के हापुड़ अड्डे से लेकर भगत सिंह मार्केट में शुक्रवार को ग्राहकों की जमकर भीड़ उमड़ी दिखी। तीन दिन की बंदी से पहले लोग खरीदारी करने के लिए उमड़े थे। पुलिस बाजार में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने में पूरी तरह नाकाम रही।

सदर चौक बाजार : सुबह से भीड़

दोपहर 11 बजे सदर चौक बाजार लोग नियमों का उल्लंघन करते हुए बाजार में खरीदारी करते दिखे। सदर बाजार में भी सोशल डिस्टेंसिंग का कहीं कोई पालन नही दिखाई दे रहा था। लोग मास्क तो पहने हुए थे पूरी तरह बाजार गुलजार था। सदर बाजार में सुबह से ही भीड़ लगी हुई थी। आटा- दाल और चीनी लेने वालों की लंबी भीड़ लगी थी।

लालकुर्ती बाजार: दिखी लापरवाही

लालकुर्ती बाजार में भले ही पुलिस की सख्ती के चलते पैंठ नही लग रही लेकिन बाजार पूरी तरह गुलजार रहा। लोग दुकानों पर खरीदारी करते दिखे और सोशल डिस्टेंसिंग की यहां भी लापरवाही दिखी।

बाजार में पसरा सन्नाटा

वहीं शहर के बाहरी कॉलोनियों के बाजारों में दिनभर सन्नाटा पसरा दिखा। सुबह और शाम के समय ही लोग बाजारों में खरीदारी करने के लिए निकले पूरी दोपहर बाजारों मे खाली पन दिखा। यही हाल शहर के प्रमुख आबूलेन बाजार का दिखा।

Posted By: Inextlive