घर से बुलाकर पहले पिलाई शराब, फिर की हत्या

हत्या के बाद श्मशान घाट में पत्तों से ढका शव

चार लोगों पर मुकदमा दर्ज, आरोपियों की तलाश जारी

Meerut। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के दुल्हैड़ा गांव में भाई ने अपने जीजा व दो दोस्तों के साथ मिलकर बहन के प्रेमी की घर से बुलाकर ईंट से कूचकर हत्या कर दी। शव को गांव के श्मशान घाट में पत्तों से ढक दिया था। मुकदमा दर्ज कर पुलिस चारों आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। एसपी सिटी ने भी पीडि़त परिजनों से जानकारी ली।

प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि अजय की हत्या में दीपू समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच में सामने आया है कि प्रेम-प्रसंग के चलते अजय की हत्या की गई है। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस की दो टीमें लगा दी है। साथ ही परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये है मामला

रविवार शाम दुल्हैड़ा गांव निवासी दीपू गांव के अजय को घर से बुलाकर अपने साथ ले गया था। रात में जब अजय घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। साथ ही पल्लवपुरम थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। सोमवार सुबह अजय का शव श्मशान घाट में पत्तों में ढका मिला। श्मशान घाट के पास गांव के कृष्णपाल का खेत है। कृष्णपाल ने शव को देखकर तत्काल अजय के परिजनों को जानकारी दी और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर देवेश शर्मा ने बताया कि परिजनों के आरोपों के आधार पर जब जांच की तो पता चला कि दीपू ने अपने जीजा रविंद्र, गांव के दोस्त रविंद्र और नीशू के साथ मिलकर अजय की जंगल में ले जाकर ईंट से कूचकर हत्या की है। हत्या से पहले अजय को शराब पिलाई गई थी। किसी को शक न हो इसलिए आरोपियों ने शव को श्मशान घाट में पत्तों ढक दिया था।

मिलने पहुंचा था अजय

इंस्पेक्टर देवेश शर्मा के मुताबिक 18 वर्षीय अजय कुमार पुत्र अशोक के दीपू की बहन से प्रेम-प्रसंग चल रहे थे। युवती के परिजनों को जब दोनों के प्रेम-प्रसंग के बारे में पता चला तो उन्होंने युवती को काफी रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह अजय से शादी करने की जिद पर अड़ी थी। एक माह पहले परिजनों ने आनन-फानन में युवती की शादी कर दी। शादी के बाद युवती मायके आई हुई थी। तब अजय को युवती के साथ परिजनों ने देख लिया था। रविवार को ही परिजनों ने युवती को ससुराल भेज दिया था।

Posted By: Inextlive