शुक्रवार रात पहले की बहन की पिटाई, तीन बजे भूसा मंडी में की प्रेमी की हत्या

वारदात को अंजाम देकर मोहसिन फरार, पिता और भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया

Meerut। जनपद में नौ घंटे बाद ऑनर किलिंग की दूसरी वारदात हुई। शुक्रवार रात तीन बजे सदर बाजार भूसा मंडी में भाई ने बहन के प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे पहले आरोपी ने अपनी बहन की पिटाई भी की थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी के भाई व पिता को हिरासत में ले लिया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि प्रेम-प्रसंग के चलते युवती के भाई ने सलीम की हत्या की है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

बहन की पिटाई

सदर बाजार भूसा मंडी निवासी सलीम का मछेरान निवासी मोहसिन की बहन से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार रात सलीम प्रेमिका से मिलने उसके घर चला गया। मोहसिन ने घर के अंदर दोनों को देख लिया और बहन की पिटाई कर दी।

तमंचे से मारी गोली

सलीम मौका पाकर अपने दोस्त आसिफ को कॉल कर मौके पर बुला लिया। दोस्त के साथ सलीम अपने घर लौट रहा था कि तभी मोहसिन ने भूसा मंडी में घर से 50 मीटर की दूरी पर आसिफ के सामने सलीम की कनपटी पर तमंचा रखकर गोली मार दी। इसके बाद आसिफ और हत्या को अंजाम देकर मोहसिन भी वहां भाग निकला।

भाई व पिता हिरासत में

करीब एक घंटे बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने सलीम को सड़क पर मृत पड़ा देखा। जानकारी मिलने पर परिजन सलीम के शव को उठाकर घर ले आए। सदर बाजार थाना पुलिस ने आसिफ को उसके घर से बुलाकर पूछताछ की। सलीम के भाई बिलाल की तहरीर पर पुलिस ने मोहसिन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसके भाई और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर बिजेंद्र राणा ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए टीम लगाई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती के भाई ने दोनों को एक साथ देख लिया था। पहले युवती की पिटाई की उसके बाद प्रेमी की हत्या कर दी।

दो साल से प्रेम-प्रसंग

सलीम व युवती में दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के परिजन को इसकी जानकारी थी। परिजनों ने युवती से कई बार सलीम से मिलने से भी मना किया था। बावजूद इसके वह सलीम से मिल रही थी। शुक्रवार रात मोहसिन सलीम के घर आने की ताक में लग गया था। उसने हत्या करने के लिए तमंचा घर में पहले ही तैयार कर रखा था। सलीम के आने पर मोहसिन ने पहले बहन की पिटाई की। इस बीच सलीम घर से भाग गया। मोहसिन ने सलीम की उसके घर के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी।

Posted By: Inextlive