एसआईटी की टीम ने यूनिवर्सिटी के अधिकारियों के अधिकारियों के भी लिए बयान

बडे़ अधिकारियों से पूछताछ के बाद कई अहम रिकार्ड भी साथ ले गई एसआईटी

Meerut। बीते दो साल पहले सीसीएसयू में एमबीबीएस कॉपी बदलने के मामले की जांच एसआईटी कर रही है। रविवार को एसआईटी ने यूनिवर्सिटी के अधिकारियों से बयान लिए और फिर दोपहर बाद टीम वापस लौट गई। कहा जा रहा है कि टीम एक बार फिर तफ्तीश के लिए आ सकती है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि एसआईटी की जांच की जांच में कई बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

रिकार्ड ले गई टीम

सीसीएसयू में बीते दो दिनों से आई एसआईटी ने बीते शनिवार को सीसीएसयू के अधिकारियों का गेस्ट हाउस में बयान लिया था, ऐसे में संडे को रजिस्ट्रार, परीक्षा नियंत्रक से कई सवाल पूछे। वहीं उप रजिस्टार से भी इस बारे में सवाल जवाब किए। बताया जा रहा है कि कुछ पुराने रिकॉर्ड भी टीम ने मांगे थे। इसके बाद रविवार दोपहर को टीम रिकार्ड लेकर चली गई। इसके अलावा टीम ने बयान भी नोट किए।

चर्चित नाम भी शामिल

गौरतलब है कि इस बार टीम का पूरा फोकस परीक्षा, मूल्यांकन व रिजल्ट सहित विभिन्न कार्यो व अधिकारियों की क्या भूमिका रहती है उसी पर है। सूत्रों की माने तो टीम ने ये सवाल शनिवार की शाम तक जारी रखे, सवालों ब बयानों का का सिलसिला चलता रहा, कॉपी बदलने के प्रकरण में पूछताछ के बाद शक की सुई यूनिवíसटी के बाहर भी जा रही है। इसमें कुछ चíचत लोगों की भूमिका पर भी सवाल खड़े हो सकते हैं, टीम की सख्ती से साफ हो गया है कि जल्द ही एमबीबीएस प्रकरण में बड़ा खुलासा होने वाला है।

Posted By: Inextlive