एक दिन में नहीं बन पाएं सभी लोगों के कार्ड

भारी भीड़ को देखते हुए दी गई आगे की डेट

Meerut । आमजन की सुविधाओं में आधार कार्ड की जरूरत को देखते हुए पोस्ट ऑफिस की ओर से बुधवार को एक दिवसीय आधार कार्ड कैंप लगाया गया। इस दौरान जहां 21 डाकघरों में सैंकड़ों आधार कार्ड बनवाए गए, वहीं सोशल डिस्टेंस की धज्जि्यां उड़ती हुई नजर आई। कोविड-19 को लेकर एहतियात नहीं बरते गए। शहर डाकघर के डिप्टी पोस्ट मास्टर रतन सिंह ने बताया कि कैंप एक दिन के लिए लगाया गया था। ऐसे में बहुत अधिक तादाद में लोग इकट्ठा हो गए थे, हालांकि बार-बार लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की गई।

-------

यहां लगे कैंप

मेरठ कैंट, शहर घंटाघर, कचहरी, मोदीपुरम, मेडिकल कॉलेज, सीसीएसयू, साकेत, वेस्टर्न कचहरी रोड, थापर नगर, गांधी आश्रम, चौक बाजार, बुढाना गेट, खरखौदा, परतापुर, मोहिद्दीनपुर, सरधना, हस्तिनापुर, सरूरपुर खुर्द, जानी.

---------

कई दिनों की वेटिंग

शासन के निर्देशों के तहत सभी 21 डाकघरों में सुबह 7 बजे से आधार कार्ड नामांकन शुरु हुआ। इस दौरान सभी कैंपों में भारी भीड़ रही। हर कैंप में 200 से 300 आधार कार्ड बनाए गए, जबकि नामांकन के लिए कई दिनों की वेटिंग भी दी गई। रतन ंिसह ने बताया कि आधार कार्ड के लिए 18 अक्टूबर तक की वेटिंग दी है। उन्होंने बताया कि आधार कार्ड बनाने में मेरठ सिटी डाक घर सबसे आगे रहा।

Posted By: Inextlive