सपा नेताओं पर दर्ज फर्जी मुकदमे व अतुल प्रधान पर गुंडा एक्ट लगाने की तैयारी पर जताया कड़ा विरोध

Meerut। सपा नेता अतुल प्रधान पर गुंडा एक्ट लगाने की तैयारी व सपा नेताओं पर दर्ज मुकदमों के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को कमिश्नरी से कलक्ट्रेट तक जुलूस निकाला। कलक्ट्रेट में अंदर घुसने को लेकर कार्यकर्ताओं की पुलिस कर्मियों से तीखी नोंकझोंक हुई। उन्होंने सपा नेताओं पर दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग को लेकर घंटों हंगामा कर धरना दिया।

कमिश्नरी में पहुंचे

सपा कार्यकर्ता शनिवार को सुबह करीब 11 बजे कमिश्नरी पर एकत्र हुए। वहां से नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट के लिए रवाना हुए। उनके पहुंचने से पहले ही कलक्ट्रेट के मुख्य गेट पर तैनात पुलिस कर्मियों ने गेट बंद कर दिया। जिस पर कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और गेट पर चढ़ गए। उनकी पुलिस कर्मियों से तीखी नोंकझोंक भी हुई। गेट बंद करने से बाहर दूर तक जाम भी लग गया। पुलिस कर्मियों ने हंगामा बढ़ने पर गेट खोल दिया। इसके बाद सभी कलक्ट्रेट के अंदर घुस गए। कलक्ट्रेट में नारेबाजी के बाद सभी धरना देकर बैठ गए।

धरने पर बैठे कार्यकर्ता

धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं से ज्ञापन लेने के लिए एडीएम वित्त सुभाष चंद्र प्रजापति पहुंचे। उन्होंने डीएम को ही ज्ञापन देने की बात कही। बाद में पांच नेताओं का प्रतिनिधिमंडल डीएम के। बालाजी से मिला और उन्हें ज्ञापन सौंपा। उनसे दर्ज मुकदमे वापस लेने व जांच कराने की मांग की। उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया। इनमें पूर्व महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी, डा। विजय राठी, जयराज चपराणा, राजदीप विकल व विपिन मनोठिया शामिल रहे। धरने पर बैठने वालों में अनुज जावला, गुरदीप गुर्जर, अनुज राणा, नितिन कटारिया, संजय गहलौत, विजय मलिक, आदेश प्रधान, आकाश भड़ाना शामिल रहे।

Posted By: Inextlive