- बाइक सवार बदमाशों ने साकेत में दिया वारदात को अंजाम

- कार में साथियों सहित जेल से मिलाई कर लौट रही थी किन्नर

Meerut: सिविल लाइन थाना क्षेत्र की साकेत कालोनी में बाइक सवार बदमाशों ने कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें कार में बैठे किन्नर की मौत हो गई, जबकि दो अन्य युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जबकि मृतक किन्नर का पंचनामा कर पोस्टर्माटम के लिए भेजा।

ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई

सोमवार शाम करीब पांच बजे कार सवार किन्नर शमशाद, शादाब और राशिद जेल से मिलाई कर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार जेल चुंगी से 100 मीटर ही आगे बढ़ी तो बाइक सवार बदमाश आए और कार को ओवरटेक कर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। जिसमें गोली लगने के बाद एक किन्नर तो कार में ही बैठा रह गया। जबकि अन्य दो किन्नरों ने मकान में घुसकर जान बचाई। हालाकि उन्हें भी गोलियां लग चुकी थी।

आनंद में कराया भर्ती

100 नंबर पर सूचना फ्लैस होते ही एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी और मेडिकल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों को आनंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां शमशाद नामक किन्नर को डॉक्टरों ने मृत घौषित कर दिया। जबकि अन्य दोनों का उपचार शुरू कर दिया।

वर्जन

हमलावरों का ट्रेस किया जा रहा है। घायलों से पूछताछ के बाद ही केस वर्कआउट हो पाएगा।

-आलोक प्रियदर्शी, एसपी सिटी

---

बदमाशों में नहीं रहा पुलिस का खौफ

24 दिसंबर 2016 : डिफेंस एंक्लेव में रहने वाले बिल्डर अशोक मारवाड़ी के ऊपर कालोनी के ए ब्लॉक में बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की।

22 दिसंबर 2016 : साकेत के पॉश इलाके में कोठी संख्या 381 के बाहर मारपीट और फाय¨रग हो गई। सूचना के बाद भी मौके पर नहीं पहुंचे। यूपी-100 की गाडी के मौके पर पहुंचने से तमंचा लिए हुए हमलावर भाग खड़ा हुआ

22 दिसंबर 2016 : सर्राफा बाजार में गुरुवार सुबह सफाई कर्मचारी के साथ एक शख्स ने गाली-गलौज के बाद मारपीट कर दी। इसी दिन मेरठ कॉलेज में भी स्टूडेंट पर फायरिंग की गई।

13 दिसंबर 2016 : बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े फूलबाग कालोनी की पुलिस चेक पोस्ट पर बीड़ी सेल्समैन से 22 हजार और एनएएस के छात्र से बाइक लूट ली। दोनों वारदातों को अंजाम देकर बदमाश फाय¨रग करते हुए फरार हो गए।

6 दिसंबर 2016 : दिल्ली हाइवे के चौधरी पेट्रोल पंप से पेट्रोल डलवाने आए दो युवकों ने सेल्समैन पर फाय¨रग कर दी। कर्मचारियों ने हमलावरों को घेरने की कोशिश की। तभी मौके पर पहुंची पुलिस के ऊपर वेगनआर चढ़ाने की कोशिश की।

2 दिसंबर 2016 : शास्त्रीनगर में भाजपा नेता के घर पर मारपीट और फायरिंग हो गई, जिसमें भाजपा नेता का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। भाजपाईयों के हंगामा करने के बाद एसपी सिटी फोर्स के साथ पहुंचे और तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कराया।

---------

किन्नरों का क्राइम कनेक्शन

23 फरवरी 2015 : बदमाशों के आगे बेबस सी हो चुकी मेरठ पुलिस अब किन्नरों पर भी लगाम नहीं कस पा रही है। इसके चलते दौराला से लेकर परतापुर तक हाइवे पर किन्नर गैंग का आतंक बना हुआ है। शनिवार की रात रोडवेज बस के चालक के साथ लूटपाट की गई। विरोध करने पर तमंचे की बटों से चालक को घायल कर दिया।

11 जनवरी 2015 : दिल्ली रोड स्थित शारदा पैलेस के सामने किन्नरों के आतंक ने एक टेंपो चालक की जान ले ली। पथराव से चालक नियंत्रण खो बैठा और टेंपो ने सड़क पर दो पलटी ली। सिर में ईट लगने और टेंपो के नीचे दबने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

17 जनवरी 2015 : भैंसाली बस स्टैंड के सामने सिटी बस में सवार महिला बैंक कर्मी से किन्नर ने पर्स लूट लिया। दिल्ली जाने के लिए महिला बेगमपुल से भैंसाली बस स्टैंड के लिए सिटी बस में बैठी थी। पर्स लूट के बाद महिला ने शोर मचाया, लेकिन किन्नर थापर नगर की ओर फरार हो गया।

----------

किन्नरों के साथ क्राइम

14 नवंबर 2014 : इलाके के बंटवारे को लेकर किन्नरों के बीच हुए खून खराबे में एक किन्नर की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात शहर के प्रहलाद नगर चौराहे पर हुई।

27 अगस्त 2014 : मवाना अड्डे पर मंगलवार रात को बदमाशों ने किन्नर पर चाकू से हमला कर घायल 12 तोले सोना लूट लिया। किन्नर शहर सराफा बाजार में खरीदारी करने आए थे।

--------

आई कनेक्ट

क्या कारण है कि सड़कों पर पुलिस की मौजूदगी के बावजूद बेखौफ बदमाश कर रहे हैं फायरिंग?

Posted By: Inextlive