नागरिकता कानून पर भाजपा की पश्चिम में पहली रैली, प्रदेश अध्यक्ष ने दिया मोदी-शाह को श्रेय

बड़ी संख्या में बंगाली परिवार सभा में शामिल, कांग्रेस पर जमकर बरसे

Meerut। नागरिकता संशोधन कानून पर प्रदेशभर में जागरूकता रैलियों का आगाज सोमवार को गंगा खादर से किया गया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने हस्तिनापुर विस क्षेत्र के परीक्षितगढ़ में बंगाली समुदाय को संबोधित करते हुए भरोसा दिलाया कि अब उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना में मकान और आयुष्मान भारत के अंतर्गत पांच लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा समेत कई लाभ मिलेंगे। कहा कि जो अपराध नेहरू, इंदिरा और उनकी पार्टी ने किया, उसे चाय बेचने वाले के बेटे ने धो दिया। नागरिकता कानून के समर्थन में बंगाली शरणार्थियों से दोनों हाथ उठवाए।

सरकार करेगी बेटियों की शादी

विधायक दिनेश खटीक की ओर से परीक्षितगढ़ के शिवपुर में आयोजित जनसभा में बड़ी संख्या में बंगाली समुदाय के लोग बुलाए गए। स्वतंत्र देव ने कहा कि जो काम 70 साल पहले होना था, वो अब हुआ। पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में हिन्दुओं का उत्पीड़न किया गया। चाय बेचने वाले के बेटे ने गरीबी, दर्द और उत्पीड़न से बचाने के लिए स्वाभिमान से सीएए का निर्णय लिया। बंगालियों से कहा कि चैतन्य महाप्रभु और कन्हैया के भक्तों को न्याय मिला है। भरोसा दिया कि उनकी बेटियों की शादी अब मुख्यमंत्री कराएंगे, जिसमें मंत्री, डीएम और विधायक पहुंचेंगे। कहा कि मोदी ने वाल्मीकियों के पैर धोकर उनका मान बढ़ाया।

अब शाह कराएंगे सर्वे

स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि 2011 का सर्वे मुलायम ने कराया, जिसमें ईमानदारी नहीं बरती गई। अब गृहमंत्री अमित शाह नया सर्वे करा रहे हैं, जिसमें हर गरीब सरकारी योजना का पात्र बनेगा। मोदी सरकार ने महिलाओं के सम्मान का ध्यान रखते हुए सभी घरों तक शौचालय पहुंचाए। 2024 तक सभी को आवास और हर घर को लोन से जोड़ा जाएगा।

एक भी बम नहीं दगा

मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सीमापार से आतंक फैलाने वालों के पर काट दिए गए। छह साल में देश में एक भी बम नहीं दगा। पाकिस्तान की सीमा में घुसकर स्ट्राइक की। अब मोदी के हाथ में देश और योगी के हाथ में प्रदेश सुरक्षित है।

बेटी से गुटखा मत मंगवाना

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बंगाली परिवारों से नशाखोरी से दूर रहने की अपील की। कहा कि बेटियों से गुटखा न मंगाएं, पत्नी पर हाथ न उठाएं। शराब न पिएं, बुजुर्गो की सेवा करें, इससे समाज स्वस्थ बनेगा।

ममता ने ठगा: जगन्नाथ

पश्चिम बंगाल के सांसद जगन्नाथ सरकार ने नेहरू-लियाकत के समझौते पर कांग्रेस को घेरा। कहा कि तीन देशों में हिन्दुओं का उत्पीड़न हुआ, जिनके मान सम्मान की रक्षा अब भाजपा सरकार ने की है। ममता बनर्जी पर कहा कि वह पहले घुसपैठियों को बाहर करने के लिए संसद में हंगामा करती थीं, लेकिन वोटबैंक के लालच में घुसपैठियों की समर्थक बन चुकी हैं। बंगाल के विधायक दुलालचंद वर भी मौजूद थे। राज्यसभा सदस्य कांता कर्दम, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, विधायक सत्यवीर त्यागी, सोमेंद्र तोमर, संगीत सोम, कुलविंदर सिंह, मुकेश सिंघल, अनुज राठी, विमल शर्मा, मनिंदरपाल, जितेंद्र वर्मा, इंद्रपाल बजरंगी व देवेंद्र गुर्जर समेत कई अन्य उपस्थित रहे।

Posted By: Inextlive