- योगेश भदौड़ा की हत्या की साजिश नाकाम, हथियार भी खरीदे

- पुलिस ने हथियारों की फैक्ट्री चलाने वाले बदमाशों को भी दबोचा

- योगेश भदौड़ा और उधम सिंह के बीच चली आ रही है रंजिश

Meerut । योगेश भदौड़ा और उधम सिंह के बीच एक बार फिर गैंगवार सामने आई है। उधम सिंह ने योगेश भदौड़ा की हत्या कराने के लिए अपने शार्प शूटरों से हथियार खरीदवाए है, इसके लिए बकायदा पैसे भी दिए गए है। एसटीएफ ने उधम सिंह के दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है, इसके साथ लिसाड़ी गेट में जिन फैक्ट्री से हथियार खरीदे है, उनको भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने हथियार भी बरामद किए है।

खरीदे थे हथियार

एसटीएफ ने उधम सिंह के शूटर रंजीत निवासी गंगानगर, अश्वनी उर्फ छोटी निवासी गंगानगर, अब्दुल वाजिद निवासी जाकिर कालोनी लिसाड़ी गेट और शाकिब निवासी इस्लामाबाद लिसाड़ी गेट को गिरफ्तार किया है। सीओ एसटीएफ बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि आजमगढ़ जेल में बंद करनावल निवासी कुख्यात उधम सिंह गैंग के सक्रिय बदमाश रंजीत और अश्वनी हैं। उधम सिंह के लिए असलाह एकत्र करने के लिए लिसाड़ी गेट गए थे। इसकी सूचना पर एसटीएफ व लिसाड़ी गेट थाना टीम ने रंजीत और अश्वनी उर्फ छोटी को गिरफ्तार कर लिया। रंजीत एवं अश्वनी की निशानदेही पर जाकिर कॉलोनी मदीना मस्जिद वाली गली से अब्दुल वाजिद एवं शाकिब को दबोचा। साथ ही अवैध पिस्टल फैक्ट्री पकड़ी, यहां से पुलिस ने कई हथियार बरामद किए।

कई दिनों से बना रहे थे हथियार

एसटीएफ ने बताया कि अब्दुल वाजिद व शाकिब हथियारों को बड़े-बड़े बदमाशों के हाथों तक पहुंचाते थे। इनके खिलाफ भी पुलिस सख्ती से कानूनी शिकंजा कस रही है।

Posted By: Inextlive