मलियाना में मस्जिद के पास शफीक अहमद के घर में चल रही थी तमंचा फैक्ट्री

एसटीएफ ने छापा मारकर चार दबोचे, फैक्ट्री समेत तीन जगहों से बरामद किया तमंचों का जखीरा

Meerut। पंचायत चुनाव में खून खराबे की आशंका बनी हुई है। एसटीएफ ने टीपी नगर एरिया के मलियाना से एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार किया है जो दो साल से धड़ल्ले से तमंचे बनाकर लगातार आसपास के जिलों में बदमाशों को सप्लाई कर चुका है। एसटीएफ ने चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में तमंचे भी बरामद किए हैं। इतना ही नहीं, आरोपियों के बताए पते यानी सीओ ऑफिस के पास एक गली में भी दबिश देकर एसटीएफ ने हथियार बरामद किए। एसटीएफ का कहना है कि व्हाट्सऐप पर तमंचा पसंद कराने के बाद बदमाशों की हथियारों की डिलीवरी दी जाती थी। आरोपियों से पूछताछ जारी है, जिसके बाद आज एसटीएफ पूरे मामले का पर्दाफाश करेगी।

मलियाना में मस्जिद के पास

सीओ एसटीएफ बृजेश कुमार सिंह को सूचना मिल रही थी कि मलियाना में मस्जिद के पास शफीक अहमद के घर में तमंचे फैक्ट्री चल रही है। जहां पर भारी मात्रा में तमंचे बनाए जा रहे हैं, जिससे पंचायत चुनाव में खून खराबा हो सकता है। बिना टीपी नगर पुलिस को सूचना दिए एसटीएफ टीम ने मलियाना में बड़ी मस्जिद के पास शफीक अहमद के घर पर छापा मारा। पुलिस ने यहां पर छापेमारी करके शफीफ, सौफिया निवासी मलियाना समेत चार लोगों को हिरासत में लिया। साथ ही यहां से भारी मात्रा में बने हुए तमंचे और अधबने तमंचों के अलावा तमंचा बनाने के उपकरणों को भी बरामद किया गया। चारों बदमाशों से पूछताछ के आधार पर एसटीएफ टीम ने शारदा रोड पर एक ठिकाने पर छापेमारी की तो यहां से भी तमंचे बरामद किए। इसके बाद इनकी निशानदेही पर सीओ ब्रह्मपुरी ऑफिस के पास एक घर से भी भारी मात्रा में एसटीएफ टीम ने तमंचे बरामद किए।

पंचायत चुनाव में सप्लाई

आरोपियों से पूछताछ के आधार पर एसटीएफ के सीओ बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव के लिए हथियारों को तैयार किया जा रहा था। यूपी में पंचायत चुनाव है, ऐसे में इनकी सप्लाई दूर-दूर हो रही थी। पंचायत चुनाव में खूनी रंजिश और शांतिपूर्वक चुनाव कराने के मद्देनजर एसटीएफ की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।

Posted By: Inextlive