पांच लोग घायल, बीच-बचाव करने आए युवक को लगी गोली

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों पक्षों के छह लोगों को पकड़ा

Meerut : देहलीगेट के कोटला में बच्चों के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव और फाय¨रग हुई, जिसमें एक पक्ष के पांच लोग घायल हो गए। बीच-बचाव में आए पड़ोसी को भी गोली लग गई। घटना के बाद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। उसके बाद दोनों पक्षों के लोग थाने में पहुंचकर मारपीट करने लगे, जिसमें एक महिला बेहोश हो गई। पुलिस ने मौके से छह लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस की तरफ से ही दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

महिलाओं से मारपीट

कोटला के कुएं वाली गली में आसिफ के बेटे अमान और सलीमुद्ीन के बेटे जिशान का मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों बच्चों में मारपीट के बाद सुलहनामा करा दिया गया। आरोप है कि आसिफ अपने भाई शारिक, शाहिल, अमान एवं अन्य लोगों को साथ लेकर सलीमुद्दीन के घर पर पहुंचा, जहां पर आरोपित पक्ष ने तोड़फोड़ करते हुए महिलाओं से मारपीट की। आसपास के लोग भी बीच-बचाव को आ गए। दोनों तरफ से पथराव होने लगा।

20 राउंड फाय¨रग

आरोप है कि आसिफ और शारिक पक्ष की तरफ से फाय¨रग होने लगी। करीब 20 राउंड फाय¨रग की गई, जिससे बीच बचाव करने आए अमन के पैर में गोली लग गई। इसी बीच झगड़े में सलीमुद्दीन की पत्नी रिहाना, बेटा कासिफ, शबनम और रानी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों पक्षों के लोग लड़ते हुए थाने तक पहुंच गए। थाने में भी दोनों पक्षों की जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में एक महिला को इतना पीटा की बेहोश हो गई। उसके बाद पुलिस ने मौके से ही छह लोगों को हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी का कहना है कि दोनों पक्ष समझौते के प्रयास में हैँ।

दोनों पक्षों के छह लोगों को हिरासत में ले लिया है। थाने पर जमा भीड़ की वीडियो बनाई गई है, जिसके आधार पर आरोपितों के नाम प्रकाश में लाए जाएंगे।

अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive