लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र का मामला, एक घंटे तक लाठी-डंडे और पथराव होता रहा

मौके पर खड़ी कार, बाइक और स्कूटी भी क्षतिग्रस्त, पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया

Meerut। मेरठ में एक मकान पर कब्जे को लेकर चचेरे भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में करीब एक घंटे तक लाठी-डंडे और पथराव हुआ। हमलावरों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की और सड़क पर खड़े वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रित करते हुए घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही दोनों पक्षों के छह लोगों को हिरासत में भी ले लिया।

यह है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन निवासी अनीश और गुलफाम चचेरे भाई हैं। अनीश का खुशहाल कॉलोनी में एक मकान है, जिसे गुलफाम ने 49 लाख रुपये में खरीदा था। 45 लाख रुपये दे दिए थे, जबकि 4 लाख बैनामे के वक्त देने की बात तय हुई थी। फिलहाल मकान में गुलफाम और भाई आसिफ परिजनों के साथ रहते हैं। मंगलवार को घर पर आसिफ और गुलफाम की पत्नियां थी। आरोप है कि अनीस ने रिश्तेदारों और साथियों के साथ मिलकर घर में घुसकर उन पर हमला बोल दिया। घटना की सूचना पर आसिफ और गुलफाम भी घर पहुंच गए।

छह हिरासत में

इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर एक घंटे तक लाठी-डंडे और पथराव हुआ। हमलावरों ने घर में तोड़फोड़ करने के साथ ही सड़क पर खड़ी गाड़ी, बाइक, स्कूटी तक को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। पूरा घटनाक्रम वहीं पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया।

अस्पताल में उपचार

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह स्थिति को नियंत्रित किया और 6 लोगों को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों का जिला अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। मकान को लेकर विवाद हुआ था। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। वही, गुलफाम का कहना है कि अनीश अब मकान किसी और को बेचना चाहता है, इसलिए उसने हमला किया है। वह उसे घर से निकालना चाहता है।

Posted By: Inextlive