सर छोटूराम इंजीनियरिंग कॉलेज में अस्थाई जेल हटाने की मांग की

वीसी को ज्ञापन सौंपा, छात्रों ने उठाए कई मुद्दे

Meerut। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तत्वावधान में मंगलवार को छात्रों ने वीसी का घेराव किया। इसके साथ ही छात्रों ने धरना प्रदर्शन किया। सुबह 11 बजे सभी कार्यकर्ता मंदिर पर एकत्रित होकर नारेबाजी करते हुए वीसी कार्यालय पर पहुंचे। इस मौके पर वीसी के ना मिलने पर छात्र नीचे धरने पर बैठ कर नारेबाजी करने लगे।

मुलाकात की जिद

रजिस्ट्रार और चीफ प्रॉक्टर को ज्ञापन देने के लिए छात्र राजी नहीं हुए। एबीवीपी के कार्यकर्ता वीसी से मुलाकात करने और उन्हे ज्ञापन देने के लिए ही अड़े रहे। आखिरकर वीसी ने अपने आवास के बाहर आकर ज्ञापन लिया।

ये रखी मांगे

छात्रों की मांग थी कि बीटेक के छात्रों की कक्षा तुरंत संचालित की जाए। अस्थाई जेल को कहीं और शिफ्ट किया जाए। रुके हुए परीक्षा परिणाम जल्द घोषित हो। इससे छात्र दूसरे कोर्स में प्रवेश ले सकें। कोरोना काल में प्रभावित हुए परिवार की आíथक स्थिति खराब है। ऐसे छात्रों को प्रवेश शुल्क में छूट दी जाए। इस बाबत वीसी ने जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।

ये रहे मौजूद

ज्ञापन देने वालों में प्रदेश कार्यालय प्रमुख उत्तम सैनी, महानगर संगठन मंत्री सनी तोमर, प्रांत सहमंत्री अंकित स्वामी, महानगर मंत्री राहुल सिंह, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य ध्रुव गोस्वामी, जतिन भाटी, अभिषेक गोयल, आर्यन प्रजापति, विशाल भारद्वाज, आदित्य हूणं, अमन शर्मा, शिवम ठाकुर, दीपक कुमार, गौरव पाल आदि रहे।

Posted By: Inextlive