सीसीएसयू प्रशासन का कहना, जिसने फीस जमा नहीं की उसे एग्जाम नहीं बैठने दिया जाएगा

4 सितंबर से शुरू हो रहे हैं यूनिवर्सिटी एग्जाम, मंगलवार थी फीस जमा करने की लास्ट डेट

छात्रों ने कलक्ट्रेट में किया प्रदर्शन, बीपीएड द्वितीय वर्ष के स्टूडेट्स ने फीस जमा करने को लेकर मांगी मोहलत

Meerut। सीसीएसयू परिसर मे बीपीएड द्वितीय वर्ष के स्टूडेट्स को परीक्षा से वंचित करने पर स्टूडेंट्स ने कलक्ट्रेट में जमकर प्रदर्शन किया। स्टूडेंट्स ने मंगलवार को विरोध में कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और डीएम के नाम ज्ञापन अपर नगर मजिस्ट्रेट सुनीता सिंह को सौंपा। इस मौके पर अधिकारियों ने स्टूडेंट्स की समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिलाया।

ये है मामला

दरअसल, मंगलवार दोपहर को छात्र नेता दीपक व अमरकांत के नेतृत्व में सैंकड़ों छात्र कलक्ट्रेट पहुंचे। यहां स्टूडेंट्स ने प्रदर्शन कर रहे स्टूडेंट्स ने अपनी मांगों को लेकर लेकर ज्ञापन दिया। प्रदर्शन कर रहे स्टूडेंट्स का कहना था कि यूनिवíसटी में बीपीएड द्वितीय वर्ष के करीब 42 स्टूडेंट हैं। कोरोना वायरस महामारी के चलते वह अपनी करीब 60 हजार रुपये फीस जमा नहीं कर पाए हैं। अभिभावकों की भी ऐसी स्थिति नहीं है कि वह एक साथ 60 हजार की फीस जमा कर सकें। उन्होंने बताया कि फीस जमा करने का मंगलवार लास्ट डे था। मगर यूनिवíसटी प्रशासन ने साफ कर दिया है कि जो स्टूडेंट फीस नहीं करेंगे, उन्हें 4 सितंबर से होने वाली यूनिवर्सिटी की परीक्षा में नहीं बैठने दिया जाएगा।

स्टूडेंट्स ने लगाई गुहार

स्टूडेंट्स का कहना था कि वह अपनी मांग को लेकर वीसी व अन्य अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं। इसके बावजूद अभी तक कोई निर्णय उनके भविष्य को देखते हुए नहीं लिया गया है। फीस जमा न होने पर उनके प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं हो पाएंगे। उन्होंने गुहार लगाई कोरोना काल को देखते हुए उनको शुल्क जमा करने के लिए कुछ समय दिया जाए। वीसी प्रो। एनके तनेजा का कहना है कि उनको मामले की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो समस्या का हल निकाला जाएगा।

Posted By: Inextlive