विधायक के आवास पर प्रदर्शन, पार्षद पति पर कार्रवाई की मांग

Meerut। नगर निगम के वार्ड 4 में बुधवार को सफाई करने पहुंचे निगम सफाई कर्मचारियों से स्थानीय पार्षद पति ने अभ्रदता करते हुए गाली गलौच कर दी। इस पर नगर निगम के सफाई कर्मचारियों ने हंगामा कर पार्षद पति के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। सफाई कर्मचारियों ने विधायक सोमेंद्र तोमर से मुलाकात कर पार्षद पति पर कार्रवाई की मांग की।

अभद्रता का आरोप

दरअसल, वार्ड 4 के पार्षद की पार्षद सुमन के पति जगपाल की बुधवार सुबह ड्यूटी पर आए सफाई नायकों के साथ कहासुनी हो गई। आरोप है कि पार्षद पति ने सफाई के लिए आई महिला कर्मचारियों समेत खुद सुपरवाइजर के साथ गाली गलौच करते हुए अभद्रता कर दी। इससे सुपरवाइजर और सफाई कर्मचारी बिफर गए और हंगामा करते हुए काम बंद कर दिया। सूचना मिलते ही निगम सफाई कर्मचारी नेता मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। सफाई कर्मचारियों ने आरोप लगाया कि पार्षद पति रोजाना सफाई कर्मचारियों से हाजिरी जांच के नाम पर रिश्वत की मांग करता है। रिश्वत ना देने पर अनुपस्थित लगाने की धमकी देते हुए गाली गलौच करता है।

विधायक से मिले

इसके बाद सफाई कर्मचारी नेता कैलाश चंदौला और टीसी मनोठिया के साथ दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर के आवास पर पहुंचे और मामले की जानकारी देते हुए पार्षद पति पर कार्रवाई की मांग की। विधायक ने इस मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान नितिन महरौल, कपिल भुरंडा, नंद किशोर, विनेश विद्यार्थी, दीपक मनोठिया, लोकेश, मनोज कुमार आदि शामिल रहे।

Posted By: Inextlive