गिरफ्तार सुहैल का खुलासा, दिल्ली पुलिस भी कर रही थी तलाश

राहुल काला के जेल जाने के बाद काटने लगा था चोरी की बाइक

Meerut। हाल के कुछ समय से वाहन कटान को लेकर चर्चित राहुल काला उर्फ इरफान का साथी सुहैल उर्फ शीला मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। थाना सदर बाजार पुलिस ने यह कार्रवाई की।

संभाल रहा था कमान

राहुल काला के जेल जाने के बाद शीला ही बाइक चोरी की कमान संभाल रहा था। दिल्ली की गोकलपुर पुलिस भी राहुल काला, मन्नू कबाड़ी और शीला की तलाश में तीन दिनों तक मेरठ में डेरा डाले रही थी।

पहुंचा था गोदाम पर

मंगलवार को ही एसएसपी के आदेश पर सदर बाजार एसओ दिनेश चंद्र ने इरफान उर्फ राहुल काला के गुर्गे सुहैल उर्फ शीला निवासी जली कोठी को पकड़ लिया। वह शाम लगभग सात बजे सोतीगंज में राहुल काला के गोदाम पर पहुंचा था। पुलिस पहले से ही वहां नजरें लगाकर बैठी थी। सदर बाजार के नए एसओ दिनेश चंद्र ने बताया कि सुहैल से पूछताछ की जा रही है।

एजेंटों से मंगाई जाती है बाइक

शीला ने पुलिस को बताया कि दिल्ली और एनसीआर से बाइक चोरी करने के बाद एजेंटों के माध्यम से सोतीगंज में मंगाई जाती थी। कुछ बाइक गाजियाबाद के मोदीनगर में भी काट दी जाती है। वहां के गोदामों से ही पंजाब के व्यापारियों को वाहनों के उपकरण मुहैया करा दिए जाते है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि मन्नू कबाड़ी को भी नौचंदी और टीपीनगर थाने से वांछित कर दिया गया है।

Posted By: Inextlive