जिमखाना मैदान में ट्रेड महोत्सव 11 दिसंबर तक चलेगा। इस दौरान महोत्सव में संस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन होगा।

मेरठ (ब्यूरो)। मीडिया पार्टनर दैनिक जागरण और ड्रीम प्रोडक्शन एंड इवेंट सॉल्यूशन के संयुक्त तत्वधान में जिमखाना मैदान में आयोजित मेरठ ट्रेड महोत्सव के पांचवे दिन लोगों की जमकर भीड उमड़ी। रोजाना मेले में लोगों का रुझान बढ़ता जा रहा है। मीठी ठंड मे भी लोग ट्रेड महोत्सव मे घूमने आ रहे है।

लुभा रहा बाजार
हर आयु वर्ग के लोग ट्रेड महोत्सव मे लगे झूलों का आनंद ले रहे हैं। झूलों के साथ साथ फूड आइटम, तंदूरी चाय का स्वाद लेने के लिए फूड काउंटर्स पर लोगों की भीड़ उमड़ी रहती है। इस साथ ही मेले में सर्दी के कपड़ों की सस्ती व अच्छी रेंज भी ग्राहकों को खूब लुभा रही है। इसके अलावा अनेकों प्रकार के प्रोड्यूट जैसे हैंडलूम हैंडीक्राफ्ट, घर में इस्तेमाल होने वाले अनेकों प्रकार के समान, मेरठ का मशहूर महाराजा आचार, महिलाओं की आर्टिफिकल ज्वैलरी व कॉस्मेटिक भी मेले में उपलब्ध है।

डरा रहा भूत बंगला
इसके साथ ही मेले में बच्चों व बडो के मनोरंजक झूले के साथ साथ बच्चों की वाटर बोट, बच्चों व बड़ों के रोमांच के लिए भूत बंगला, हंसी के फव्वारे दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे हैं।

4 दिसंबर से होंगे कंप्टीशन
ट्रेड महोत्सव 11 दिसंबर तक चलेगा, जिसमे संस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा। इसमें 4 दिसंबर को सिंगिंग कंपटीशन, 7 दिसंबर को किड्स मॉडलिंग, 8 दिसंबर को कपल मॉडलिंग, 9 दिसंबर मैजिक शो, 10 दिसंबर को मिमिक्री, 11 दिसंबर को अवार्ड शो आयोजित किया जाएगा।

Posted By: Inextlive