चोरी का माल बेचने के बाद रुपयों के बंटवारे का विवाद

पुलिस ने मौके से तमंचा और कारतूस किया बरामद

Meerut। चोरी का माल बेचने के बाद रुपयों के बंटवारे को लेकर बदमाशों में विवाद हो गया और अचानक बदमाशों ने एक-दूसरे पर गोली चला दी। इससे दिल्ली रोड पर अफरा-तफरी मच गई। एक गोली सड़क किनारे खड़ी गाड़ी में जा लगी। पुलिस ने मौके से तमंचा और कारतूस बरामद कर लिया है। बदमाशों की तलाश शुरू हो गई है।

ये है मामला

शुक्रवार दोपहर दिल्ली रोड पर फैज-ए-आम इंटर कॉलेज के पास दो युवक खड़े बातचीत कर रहे थे। देखते ही देखते उनमें विवाद शुरू हो गया। एक ने चोरी का माल बेचने और कम रुपये मिलने का शोर मचा दिया। तभी दूसरे युवक ने उस पर तमंचे से गाली चला दी, जिससे वह बाल-बाल बच गया। आवाज सुनकर जैसे ही आसपास के लोग दौड़े तो एक बदमाश चलती बस में चढ़ गया और दूसरा मेहताब सिनेमा की ओर गलियों में भाग खड़ा हुआ। लोगों ने बताया कि एक गोली सड़क किनारे खड़ी गाड़ी में लगी। गनीमत रही कि उसमें कोई नहीं था। वहीं, एक अन्य युवक के घायल होने की बात भी कही जा रही है। थाना देहली गेट प्रभारी राजेंद्र त्यागी ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

श्यामनगर पहुंची राजस्थान पुलिस

शुक्रवार दोपहर बदमाशों की तलाश में राजस्थान पुलिस श्यामनगर पहुंची। पुलिस को देखकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। टीम के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया। कई घंटे तक टीम ने आसपास के क्षेत्र में उसकी तलाश की, लेकिन देर शाम तक भी आरोपी का कुछ पता नहीं चला।

ये है मामला

लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी प्रशांत कपिल के मुताबिक तारापुरी निवासी अखलाक व उसके साथी ने राजस्थान में लूट व चोरी समेत अन्य घटनाओं को अंजाम दिया था। 100 से ज्यादा फुटेज खंगालने के बाद दोनों बदमाशों की पहचान हो गई। आरोपियों की तलाश में राजस्थान पुलिस की एक टीम मेरठ पहुंची। आमद कराने के बाद टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर अखलाक के ठिकाने पर दबिश दी। टीम के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के परिजनों से बातचीत कर जानकारी जुटाई। देर शाम तक भी अखलाक का कुछ पता नहीं चला। जिसकी वजह से टीम को खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा।

Posted By: Inextlive