सभी के खिलाफ दर्ज किया जा चुका गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा

कबाडि़यों की धरपकड़ से लेकर संपत्ति की जांच शुरू

Meerut। सोतीगंज में चोरी के वाहन कटान की कड़ी तोड़ने के लिए कप्तान ने 18 कबाडि़यों को निशाने पर लिया है। सभी पर गैंगस्टर एक्ट लगाने के बाद उनकी अवैध तरीके से कमाई संपत्ति की जांच की जा रही है। जांच के बाद सभी की संपत्ति जब्त की जाएगी। कबाडि़यों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। फिलहाल हाजी गल्ला और इकबाल के परिवार समेत सभी कबाड़ी घर छोड़कर फरार हो चुके हैं।

पुलिस टीम गठित

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर हाजी गल्ला और उसके परिवार के सदस्य, हाजी इकबाल और उसके परिवार के सदस्य, जीशान पव्वा, गद्दू समेत 18 कबाडि़यों पर अभी तक गैंगस्टर लगा दिया है। सभी की संपत्ति की जांच के लिए पुलिस की टीम बना दी गई है। पुलिस ने अभी तक गद्दू की संपत्ति जब्त की है।

कट रहे चोरी के वाहन

मेरठ और एनसीआर से अब भी वाहन चोरी हो रहे हैं। सोतीगंज में वाहन कटान बंद होने की वजह से कबाडि़यों ने दूसरे जनपदों में अपना नेटवर्क खड़ा कर लिया है। फिलहाल हापुड़ और मुजफ्फरनगर में वाहनों का कटान किया जा रहा है। व्यापारियों को वाहनों के उपकरण सीधे बेचे जा रहे हैं। दरअसल, ज्यादातर वाहनों के पुर्जे पंजाब जाते हैं इसलिए कबाडि़यों ने वहां के व्यापारियों से संपर्क कर सोतीगंज को किनारे कर दिया। सीधे हापुड़ और मुजफ्फरनगर से ही वाहनों के पुर्जो की डिलीवरी दे रहे हैं।

Posted By: Inextlive