एसएसपी ने क्राइम ब्रांच को दिए पड़ताल के आदेश

Meerut। पार्षद जुबैर अंसारी हत्याकांड में पुलिस अभी तक वारदात का पर्दाफाश नहीं कर पाई है। सोमवार को जुबैर का परिवार एसएसपी से मिला। उन्होंने कई लोगों पर शक जाहिर किया है। पुलिस घटनाक्रम को भूमि विवाद से जोड़कर भी जांच कर रही है। पुलिस फिलहाल जुबैर द्वारा 14 करोड़ में बेची गई भूमि की रकम की पड़ताल कर रही है।

ये है मामला

नौचंदी थाना क्षेत्र के ढवाई नगर निवासी जुबैर अंसारी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से पार्षद बने थे। 28 अगस्त को सुबह जुबैर की शास्त्रीनगर स्थित आवास पर बाइक सवार दो युवकों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। जुबैर के भाई गुफरान ने श्यामनगर बीस फुटा रोड निवासी हाजी शौकत के बेटे दिलशाद, शास्त्रीनगर के हाजी फतेहयाब, मोहनपुरी निवासी रविशंकर, उसके बेटे लक्ष्य और अक्षय और राजकुमार उर्फ रवि गुर्जर निवासी अब्दुल्लापुर व जब्बार निवासी राधना से भूमि विवाद बताकर हत्या का शक जताया था।

पर्दाफाश का भरोसा

वारदात को एक सप्ताह से अधिक का समय बीतने के बाद भी पुलिस अभी तक पर्दाफाश नहीं कर सकी है। एसएसपी से मिले जुबैर के परिजनों का कहना था कि परिवार के अन्य लोगों को भी जान का खतरा बना हुआ है। एसएसपी ने परिवार को जल्द ही हत्याकांड के पर्दाफाश का भरोसा दिया है। क्राइम ब्रांच को जांच के आदेश दिए हैं।

Posted By: Inextlive