भावनपुर में प्रेमी ने पहले प्रेमिका को मारी गोली, फिर किया सुसाइड

सुसाइड नोट में ये लिखा

हम दोनों ने सच्चा प्यार किया है। हमारा दोनों का निकाह नहीं हो सकता है। इसलिए एक साथ सुसाइड कर रहे है।

विवाहिता थी प्रेमिका, इसलिए नहीं हो सकती थी शादी

दोनों परिवारों के इंकार के बाद परेशान चल रहे थे प्रेमी युगल

दोनों ने पहले खाया था जहर, इसके बाद पिस्टल से मारी गोली

Meerut। भावनपुर के लालपुर गांव में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। इसके बाद दोनों के शव गांव के ही एक प्लॉट में पड़े मिले।

विवाहित थी मृतका

पुलिस के मुताबिक मृतका विवाहित थी, उसकी शादी प्रेमी से नहीं हो सकती थी। इसलिए दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि मृतक की जेब से सुसाइड नोट और मोबाइल में ऑडियो भी मिली है।

दो साल से था प्रेम प्रसंग

भावनपुर के लालपुर गांव में अलीशेर का मकान है। इनके पुत्र का नाम खुशनूद उर्फ गुड्डू है। इनके घर के सामने यामीन अपने परिवार के साथ रहते हैं। यामीन के 4 बच्चे भी हैं। बताते हैं कि यामीन की पत्‍‌नी गुलशन और गुड्डू का बीते दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि, इसकी जानकारी गुड्डू के परिवार और यामीन को लग चुकी थी। परिवार के लोगों ने इसपर विरोध जताया था। वहीं, दोनों परिवारों ने इनके निकाह से भी इंकार कर दिया था। इस मामले पर एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि गुड्डू की उम्र 23 साल की थी और यामीन की पत्‍‌नी गुलशन 35 साल की थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुड्डू और गुलशन का शव शनिवार को गांव के बाहरी छोर पर स्थित धर्मवीर के खाली प्लाट पर पड़ा था।

पहले खाया जहर

पुलिस ने बताया कि गुलशन को दो गोली लगी थी। वहीं गुड्डू को एक गोली लगी थी। दोनों ने पहले सल्फास खाकर खुदकुशी का प्रयास किया था। उसके बाद गुड्डू ने पिस्टल से पहले गुलशन को दो गोली मारी। उसके बाद पिस्टल कनपटी पर रखकर एक गोली खुद को मार ली। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिला सुसाइड नोट

पुलिस को मृतक गुड्डू की जेब से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें लिखा है कि हम दोनों ने सच्चा प्यार किया है। हमारा निकाह नहीं हो सकता है, इसलिए दोनों आत्महत्या कर रहे हैं। सुसाइड नोट में ये भी लिखा है कि गुलशन पढ़ी लिखी नहीं है। इसलिए सुसाइड नोट नहीं लिख पा रही है। इसलिए गुडडू से ही अपने बारे में भी लिखवाया है।

भाई को भेजी ऑडियो

बताते हैं कि गुड्डू ने आत्महत्या करने से पहले अपने भाई को ऑडियो भेजी थी। जिसमें उसने कहा था कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। यहीं नहीं गुड्डू ने अपने मोबाइल की यू-टयूब पर आत्महत्या करने के तरीके भी तलाश किए थे।

परिवार को सौंपे शव

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि गुड्डू और गुलशन के शव मिलने के मामले में साफ है कि दोनों ने आत्महत्या की है। पुलिस ने पिस्टल भी बरामद कर ली है। यही नहीं मृतक का सुसाइड नोट और ऑडियो भी मिला है। प्रेम प्रसंग के कारण ही दोनों ने आत्महत्या की है। पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिवार को सौंप दिए।

गूगल और यू-ट्यूब पर खोजा था सुसाइड का तरीका

बीते दो साल से चल रहे गुड्डू और गुलशन के प्रेस प्रसंग के बारे में दोनो परिवार जान चुके थे। लिहाजा दोनों परिवार में रोजाना कलह होती थी। इससे गुड्डू और गुलशन भी आजिज आ चुके थे। साफतौर पर दोनो परिवारों ने इनके निकाह से इंकार कर दिया था, लिहाजा दोनों काफी परेशान थे।

साथ मरने की कसम खाई

गुड्डू और गुलशन में दो साल से प्यार था। उन्होंने साथ जीने मरने की कसम खाई थी। लिहाजा शुक्रवार को ही साथ में सुसाइड करने का फैसला कर चुके थे। पुलिस के मुताबिक गुड्डू ने अपने मोबाइल से यूट्यूब और गूगल पर सुसाइड के तरीके खोजे थे। सल्फास से किस प्रकार मौत होती है। सल्फास कैसे ली जाती है। उसने ये कीवर्ड पर डालकर यूट्यूब पर वीडियो सर्च की थी। यही नहीं उसने गूगल पर भी आत्महत्या कैसे करें इस बारे में जानकारी पढ़ी थी।

पिस्टल का किया इंतजाम

पुलिस के मुताबिक गुड्डू ने आत्महत्या के लिए पहले से ही पिस्टल का इंतजाम कर लिया था, ताकि अगर सल्फास खाकर मौत नहीं होती है तो गोलीमार आत्महत्या की जा सके। फोरेंसिंक टीम के मुताबिक सल्फास खाने के चंद मिनटों बाद ही गुड्डू ने गुलशन को दो गोली मारी थी। गुलशन की मौत के बाद गुड्डू ने अपने को भी गोलीमार आत्महत्या कर ली।

एक घंटे पहले भेजा था ऑडियो

दरअसल, गुड्डू ने आत्महत्या करने पहले अपने भाई को एक ऑडियो भी भेजा था। उसमें कहा था कि भाई जान आज आपको घर के बाहर दो लाशें मिलेगी। पुलिस के मुताबिक गुड्डू ने सुबह 5 बजकर 18 मिनट पर अपने भाई को ऑडियो संदेश भेजा था। इसके बाद सवा छह बजे दोनों ने सल्फास खा ली थी।

पिता ने छिपाई पिस्टल

गुड्डू और गुलशन की मौत की खबर सुनकर उसके पिता अलीशेर मौके पर पहुंचे थे। और पिस्टल को घर में छिपा लिया था। इंस्पेक्टर नीरज मलिक ने बताया कि पिस्टल में संभवत पांच गोली थी। दो गोली गुलशन को लगी है, एक गोली गुड्डू ने खुद को मारी। बाकी दो गोली पिस्टल के अंदर से बरामद हुई है।

चार बच्चों की मां थी गुलशन

गुड्डू और गुलशन का प्रेम प्रसंग दो साल से चल रहा था। गुलशन के बच्चे बीमार रहते थे लिहाजा गुड्डू उन्हें दवाई वगैरह देने जाता था। गुड्डू इन दिनों बीफार्मा का स्टूडेंट्स था, इसलिए यामीन उसे अपने घर बुलाता था। इसी दौरान गुड्डू की बातचीत यामीन की पत्‍‌नी गुलशन से होने लगी। इसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। अक्सर गुड्डू को यामीन के घर देखा जाता था। चार बच्चों की मां गुलशन से गुड्डू के परिजनों ने शादी से इंकार कर दिया था। जिसके बाद दोनों ने आत्महत्या की साजिश रची।

Posted By: Inextlive