शादी समारोह से लौटते समय कार सवार युवकों ने माधवपुरम में की थी फायरिंग

मोदीनगर के शादाब और लिसाड़ीगेट निवासी नईम की पुलिस ने की पहचान

Meerut। माधवपुरम के सेक्टर चार में पेट्रोल पंप के पास फाय¨रग करने वाले कार सवार लिसाड़ीगेट और मोदीनगर के रहने वाले हैं। उन्होंने शादी समारोह से लौटते समय फाय¨रग की घटना को अंजाम दिया। पुलिस दोनों आरोपी और उनके साथियों की धरपकड़ में जुटी है। बता दें कि 15 दिन पहले ही माधवपुरम के सेक्टर एक में सरेआम फाय¨रग हुई थी, जिसमें एक छात्रा को गोली लग गई थी। उस घटना में एसएसपी ने चौकी इंचार्ज वीरपाल और सिपाही जसवंत को सस्पेंड कर दिया था।

ये है मामला

ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के सेक्टर चार में पेट्रोल पंप के पास रविवार शाम करीब सात बजे गाजियाबाद नंबर की एक वैगनआर कार से चार युवक पहुंचे। गाड़ी से उतरकर बीच सड़क पर कार सवार युवकों ने दो राउंड फाय¨रग की, जिससे बाजार में भगदड़ मच गई। फायरिंग कर कारसवार आगे बढ़े तो कुछ लोगों ने उनका पीछा किया। इंटर कॉलेज के पास पहुंचते ही कार सवार युवकों को भीड़ ने घेर लिया। खुद की घेराबंदी होती देख युवक कार से उतरकर हवाई फाय¨रग करते हुए पैदल ही मौके से फरार हो गए थे।

दो युवकों की पहचान

सीओ अमित राय ने बताया कि फाय¨रग करने वाले दो युवकों की पहचान हो गई है। एक आरोपी मोदीनगर का रहने वाला शादाब है। जबकि दूसरा लिसाड़ीगेट निवासी नईम है। जांच में सामने आया है कि सभी युवक एक शादी समारोह से लौट रहे थे। तभी तमंचे से उन्होंने फाय¨रग की। पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में मोदीनगर और लिसाड़ीगेट में दबिश डाल रही है। वहीं, एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive