बदमाशों ने छत के रास्ते मंदिर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया

देहली गेट पुलिस ने तहरीर के आधार पर शुरू कर दी जांच

Meerut। केसरगंज चौकी से कुछ दूरी पर बदमाशों ने श्री नागेश्वर शिव मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। छत के रास्ते से आए बदमाशों ने लाखों रूपये के मुकुट और अन्य सामान चोरी कर लिया। दान पात्र न टूटने की वजह से बदमाश इनको छोड़कर चले गए। सूचना पर देहली गेट पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दरी है।

क्या है मामला

केसरगंज में मंदिर में रात को पुजारी मदन गोपाल शर्मा निवासी न्यू मोहनपुरी ताला लगाकर चले गए थे। सुबह जब साढ़े बजे पुजारी पहुंचे तो तो सारा सामान अस्त व्यस्त था। मंदिर के अंदर से चांदी के पांच मुकुट, जिन पर सोने की पालिश हो रही थी, गायब थे। जिसकी सूचना पुजारी ने मंदिर कमेटी के सुधीर गुप्ता को दी। सभी पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए और देहली गेट पुलिस को बुला लिया। करीब तीन लाख रूपये की चोरी का अनुमान है, जिसमें करीब पांच किलो चांदी के साथ अन्य सामान भी शामिल है।

कैमरों को खंगाला

केसर गंज में अमित वर्मा रहते है। अमित वर्मा मंदिर के कार्यकारिणी सदस्य है। मंदिर के बराबर में ही इनका घर है। इनके यहां सीसीटीवी कैमरे लगे है, जिसमें तीन बदमाश कैद हो गए हैं। इन्होंने पूरी फुटेज देहली गेट थाने की पुलिस को दे दी है।

तीन दुकानों में चोरी

शताब्दीनगर में मिस्टी पाल जनरल स्टोर का शटर तोड़कर दो पेस्टी की क्रेट और गल्ले में रखे तीन हजार रुपए चोरी कर लिए। इसके बाद चोरों ने आर्यन जनरल स्टोर व चौधरी रनवीर जनरल स्टोर का ताला तोड़ा, लेकिन चोर सफल नहीं हो सके। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है। परतापुर पुलिस ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Posted By: Inextlive