प्राइवेट टीचर समेत एक बंदी, बच्चा जेल का कुक और स्वीपर भी पॉजिटिव

रौशनपुर डौरली में सात और लोग हुए संक्रमित, एक की मौत

Meerut। कोरोना वॉरियर्स के अलावा अब स्कूलों के टीचर भी पॉजिटिव होने लगे हैं। इसके अलावा सोमवार को बच्चा जेल के कुक और स्वीपर में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं केनेरा बैंक के मैनेजर और आईसीआईसीआई बैंक के कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। सीएमओ डॉ। राजकुमार ने इसकी जानकारी दी।

सीएमओ ने बताया कि रौशनपुर डौरली से सात लोगों में संक्रमण मिला है। जबकि रविवार को भी पांच लोगों में वायरस की पुष्टि हुई थी। वहीं एक बंदी में भी कोरोना संक्रमण पाया गया है। नए मरीज फूलबाग कॉलोनी, शास्त्रीनगर, तक्षशिला कॉलोनी, इंद्रानगर, दिल्ली रोड, गंगानगर, ब्रह्मपुरी, पल्लवपुरम, पुलिस लाइन, सुभाष नगर, शिवाजी रोड, गंज बाजार, हरिजन मोहल्ला, जेलचुंगी और जवाहर क्वार्टर से सामने आए हैं। इसके अलावा एक मरीज की मौत भी हो गई। 75 साल के मरीज ने इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। अब कुल मरीजों की संख्या 1774 हो गई है। जबकि एक्टिव केसेज 392 हो गए हैं। वहीं मरने वाले मरीजों की संख्या 83 हो गई है जबकि 31 मरीजों को सोमवार को रिकवर होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। जिसके बाद अब डिस्चार्ज किए गए लोगों का आंकड़ा 1299 हो गया है।

नोडल ने किया कोविड अस्पताल का निरीक्षण

सीसीटीवी कैमरे किए चेक, मरीजों से पूछा हाल-चाल

मेरठ। नोडल अधिकारी पवन कुमार ने सोमवार को मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया। इस दौरान डीएम अनिल ढींगरा, सीडीओ ईशा दुहन और सीएमओ डॉ। राजकुमार भी मौजूद रहे। निरीक्षण के दौरान नोडल ने सीसीटीवी कैमरों की जांच की। सीएमएस डॉ। धीरज राज ने बताया कि बारिश में भीगने की वजह से 24 में से 17 कैमरे खराब हो गए थे। जिन्हें सही करवा दिया गया है। इसके अलावा उन्होंने मरीजों के भी हाल-चाल भी लिए।

Posted By: Inextlive