इस बार रक्षा बंधन पर बहनें लेंगी कुछ अलग तरीके का प्रॉमिस

- सोशल डिस्टेसिंग और मास्क पहनने का भी लेंगी वादा

- कोरोना से बचने के लिए दूसरों को भी जागरूक करने का लेंगी प्रॉमिस

Meerut । आगामी तीन अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाएगा। इस बार कोरोना काल ने त्योहार के मिजाज को बदल दिया है। एक ओर बाजार की मिठाई से परहेज हो रहा है तो वहीं बहनें अपने भाइयों से कोरोना से रक्षा का वचन मांगने का मन बना रही हैं। सिर्फ अपनी रक्षा नहीं सबकी रक्षा का वादा अपने भाइयों से ले रही है। वो अपने भाई से सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क का प्रयोग और कोरोना की रोकथाम के लिए बनाए गए सभी नियमों के पालन का वचन मांगेगी।

सोशल डिस्टेंसिंग का करेंगे पालन

रक्षाबंधन पर बहनें अपने भाइयों से उपहार में सुरक्षा कवच मांग रही हैं। वो उनसे कह रही है कि वादा करो कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करोगे व दूसरो को कराओगे, बिना मास्क के घर से बाहर नहीं निकलोगे। कोई ऐसा दिखा तो उसको भी आप इस बारे में समझाओगे। अपने आसपास साफ सफाई का ध्यान रखेंगे। इसके साथ ही वो अपने भाइयों से वादा ले रही हैं जो भी सामान लेंगे पहले उसको सेनेटाइज करेंगे।

हम लेंगी वादा इसबार

मैने इस बार अपने भाई से वादा लेने की सोची है कि वो कोरोना के बचाव के हर नियमों का पालन करेंगे। सोशल डिस्टेसिंग का पालन करेंगे, दूसरों को भी इस बारे में जागरुक करेंगे।

अनु

इस बार मैं अपने भाइयों से वादा लूंगी कि कोरोना चल रहा है दूसरों को भी जागरुक कर खुद भी ध्यान रखो मास्क पहनकर ही बाहर जाओ। सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखो।

नेहा कालरा

इस रक्षाबंधन में मैं भाइयों से वादा लूंगी। रक्षा कवच का, वो है कोरोना से रक्षा का कवच, सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने के लिए व मास्क पहनने के लिए वादा लू्गी।

रिंकी

ये रक्षाबंधन अपने साथ सभी की सुरक्षा का वादा करने का है, मैनें अपने भाई से वादा लेने का सोचा है जो मैं उससे लूंगी दूसरों की व अपनी कोरोना से सुरक्षा करने का।

नीतू

Posted By: Inextlive