शराब पीने से तीन की मौत

बुधवार देर रात जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई।

Meerut । थाना जानी खुर्द के मीरपुर जखेड़ा गांव में बुधवार देर रात जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत किया।

ये है मामला

मीरपुर जखेड़ा गांव निवासी 40 वर्षीय पवन कुमार पुत्र नरपत व जगपाल उर्फ जग्गू पुत्र वीर सिंह ने बुधवार देर शाम एक साथ बैठकर शराब पी। देर रात अचानक दोनों की तबियत खराब हो गई। हालत ज्यादा बिगड़ने पर स्वजन पवन व जगपाल को अस्पताल लेकर जाने लगे। लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। वहीं शराब पीने से गांव निवासी अमित की भी हालत बिगड़ गई। स्वजनों ने अमित को गंभीर हालत में मेरठ अस्पताल में भर्ती करवाया है। दोपहर बाद अमित की भी मौत हो गई।

लोगों ने किया हंगामा

गुरुवार सुबह ग्रामीणों को मामले की जानकारी हुई। जहरीली शराब से दो मौत होने की सूचना पर गांव व क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाने लगी। लेकिन ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस की मिलीभगत से क्षेत्र के गांवों में अवैध शराब बिक रही है। पुलिस ने शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन देकर हंगामा कर रहे ग्रामीणों को शांत किया।

Posted By: Inextlive