Meerut। मेरठ कालिजिएट एसोसिएशन (प्रबंध समिति) का चुनाव 12 अगस्त को प्रस्तावित है। चुनाव में सभी प्रत्याशियों के चुनाव अधिकारी की मंगलवार यानी तीन अगस्त को बैठक है। मेरठ कालेज में सभी 36 उम्मीदवारों को बुलाया गया है। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, अतिरिक्त सचिव के अलावा 21 कार्यकारिणी सदस्य के लिए चुनाव होना है। जिसके लिए मेरठ कालेज परिवार पैनल और फ्रेंड्स आफ मेरठ कालेज के उम्मीदवार मैदान में हैं।

मेरठ कालेज परिवार की ओर से

मेरठ कालेज परिवार की ओर से अध्यक्ष पद पर सुरेश जैन रितुराज, उपाध्यक्ष महेश कुमार गुप्ता, सचिव पद पर डॉ। ओमप्रकाश अग्रवाल, अतिरिक्त सचिव पर मनीष प्रताप उम्मीदवार हैं। जबकि फ्रेंड्स आफ मेरठ कालेज की ओर से अध्यक्ष पद पर अनिल कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष पर मोहित जैन, सचिव पर विवेक गर्ग और अतिरिक्त सचिव पर केशव बंधु चुनाव लड़ रहे हैं।

मुद्दों पर चर्चा होगी

प्रबंध समिति के चुनाव में 1387 मतदाता हैं, जो अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। चुनाव में मतदाता सूची को लेकर सवाल उठाया जा रहा है। जिसमें एक पक्ष की ओर से फोटोयुक्त मतदाता सूची तैयार करने की मांग की जा रही है। चुनाव में फर्जी वो¨टग की भी आशंका जताई जा रही है। प्रत्याशियों के साथ मंगलवार को होने वाली बैठक में इन मुद्दों पर चर्चा होगी।

Posted By: Inextlive