आरटीओ और आरआई समेत चार कर्मचारी कोरोना संक्रमित

आरटीओ कार्यालय बंद, आज होगी स्टाफ की कोरोना जांच

Meerut। शहर में कोरोना का आंकड़ा धीरे धीरे बढ़ रहा है। सोमवार को आरटीओ कार्यालय में एक साथ चार चार कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले। इससे अचानक आरटीओ ऑफिस को बंद कर दिया गया। हालांकि, मंगलवार को स्टाफ की कोविड जांच के बाद ही आरटीओ खुलेगा।

दिनभर चला सेनेटाइजेशन अभियान

शहर में कोरोना संक्रमण के कारण दिनभर कार्यालय में सेनेटाइजेशन अभियान चलाया गया। ड्राइविंग लाइसेंस के लिए पहुंचे आवेदकों को वापस भेज दिया गया।

आरआई हुए संक्रमित

सोमवार को आरटीओ ऑफिस के आरटीओ प्रवर्तन, आरआई समेत दो बाबू की पॉजीटिव रिपोर्ट आने के बाद अचानक से सारथी भवन समेत विभाग के सभी काउंटर बंद कर दिए गए। चारों संक्रमित स्टॉफ को होम आइसोलेशन पर भेज दिया गया। इसके बाद निगम की टीम ने ऑफिस को सेनेटाइज किया। विभाग के सभी काउंटर और लाइसेंस प्रक्रिया रोक दी गई। लाइसेंस के लिए आए आवेदकों को दोबारा आने का समय देकर वापस भेज दिया गया।

आज खुलेगा कार्यालय

सोमवार को कोरोना संक्रमित स्टॉफ मिलने के बाद 24 घंटे के लिए कार्यालय बंद कर दिया गया। इसके बाद मंगलवार को कार्यालय खोलकर सभी कर्मचारियों और अधिकारियों की कोरोना जांच कराई जाएगी। इसके बाद ही ऑफिस खुलेगा।

दोबारा मिलेगा आवेदकों को समय

सोमवार को जिन आवेदकों का स्लॉट कैंसिल हुआ अब उन्हें विभाग अगले दो तीन दिन में मोबाइल पर मैसेज भेज कर दोबारा समय देगा। रोजाना कुछ आवेदकों को बुलाकर उनकी लाइसेंस प्रक्रिया पूरी की जाएगी।

आवेदक ने किया हंगामा

सोमवार को कार्यालय बंद होने से पहले सारथी भवन में लाइसेंस प्रक्रिया पूरी कराने के लिए कतार में लगे एक आवेदक ने विभाग के स्टॉफ पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। स्टॉफ ने समझाकर मामला शांत करा दिया।

चार कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सोमवार को कार्यालय बंद कर दिया गया.मंगलवार को पूरे स्टॉफ की कोरोना जांच होगी। जिनके लाइसेंस सोमवार को नही हो पाए उनको मैसेज देकर बुलाया जाएगा।

राहुल शर्मा, आरआई

Posted By: Inextlive