- टीचर्स ने पिटाई के बाद परिजनों से शिकायत करने की धमकी से डरकर भागा स्टूडेंट वापस आया

- अपने मामा को फोन कर मेरठ वापस आने की जानकारी, सभी ने ली राहत की सांस

Meerut: ट्रांसलेम एकेडमी के स्वामी विवेकानन्द हॉस्टल से लापता हुआ बारहवीं का स्टूडेंट लौट आया है। स्कूल में पिटाई होने के बाद टीचर्स द्वारा परिजनों से शिकायत करने की धमकी से डरकर स्टूडेंट लापता हो गया था। वह यहां से सीधा जम्मू चला गया था, जहां से वैष्णो देवी पहुंचा था। सोमवार की सुबह स्टूडेंट वापस लौट आया है। फिलहाल अपने मामा के यहां फलावदा में रह रहा है। वहीं दूसरी ओर परिजनों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

क्या था मामला

मुजफ्फरनगर के थाना जानसठ के मनफोड़ा गांव निवासी अर्जुन लोरिस पुत्र उमेश पाल सिंह ट्रांसलेम एकेडमी में कक्षा बारह का छात्र है। अर्जुन के पिता उमेश पाल बीएसएफ में जूनियर मेजर के पद पर कार्यरत हैं। शुक्रवार शाम को कुछ स्टूडेंट्स फुटबॉल खेल रहे थे, इसी दौरान अर्जुन के पास बॉल आई और उसने किक मार दी थी। जिसके विरोध में टीचर किरण और निर्मेश त्यागी ने पर पिटाई कर दी थी। साथ ही धमकी भी दी थी कि वह उसकी शैतानी की शिकायत परिजनों से फोन पर करेंगे। इसके बाद शाम को पौने सात बजे ड्रामा क्लासेज में अर्जुन गया था, लेकिन कुछ देर रूकने के बाद वह यहां से चला गया था।

परिजनों के डर से चला गया था

अर्जुन ने फलावदा में रहने वाले मामा कंवर पाल के पास फोन किया था। बताया था कि वह इस समय वैष्णो देवी में है। मामा ने इस दौरान वहां जाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि टीचर्स ने की पिटाई की और धमकी दी थी कि वह पापा से शिकायत करेंगे। इस पर मामा ने वहां पहुंचकर मेरठ लाने के लिए कहा तो इस पर अर्जुन ने कहा कि वह खुद ही शालीमार ट्रेन से मेरठ आ रहा है, परेशान न हो। इसके बाद सोमवार सुबह अर्जुन खतौली पहुंच गया, फिर परिजनों को जानकारी दी कि वह मेरठ आ गया है। इस पर परिजन खतौली लेने के लिए चले गए और अर्जुन को मामा के घर फलावदा में लेकर आ गए।

वैष्णो देवी ही क्यों

अर्जुन से पूछा गया कि वह वैष्णो देवी ही क्यों पहुंचा। तो इस पर उसने जवाब दिया कि वह एक बार पहले अपने पिता के साथ वैष्णो देवी गया था, जिसके चलते उसको वहां के पूरे रास्ते पता है, इसलिए वह इसी रास्ते पर वहां पहुंच गया। वहीं दूसरी ओर पूरे परिवार में अर्जुन के लौटने पर खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

बेटे को देख पिता के आ गए आंसू

जिस बेटे को पिता तीन दिन से तलाश रहे थे। उस बेटे को आंखों के सामने देख पिता फूले नहीं समाए। उनकी आंखों में खुशियों के आंसू आ गए। अर्जुन को पिता ने दिल से लगा लिया। इस दौरान बेटे ने पिता से इस कदम को उठाने पर माफी मांगी। वहीं जैसे ही पूरे परिवार में अर्जुन सही सलामत वापस लौट गया, जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली।

अर्जुन लौटकर वापस आ गया है। वह सही सलामत वापस आया है, कोई दिक्कत नहीं है। टीचर्स द्वारा पिता से शिकायत करने की धमकी से परेशान होकर वह वैष्णो देवी की ओर चला गया था। अर्जुन के बयान लिए जाएंगे, जिसके बाद ही कार्रवाई तय की जाएगी।

-तेज सिंह यादव

एसओ, इंचौली

Posted By: Inextlive