31 दिसंबर तक पूरा करना है एक्सप्रेस का काम

तीन माह शेष, 25 प्वाइंट पर होना है काम

Meerut। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के 32 किमी। में से 23 किमी। हिस्से में निर्माण एजेंसी ने डामर का कार्य पूरा कर लिया है। जिससे एक्सप्रेस-वे का निर्माण तय अवधि में पूरे होने की उम्मीद नजर आ रही है। निर्माण एजेंसी जीआर इंफ्रा ने एक्सप्रेस-वे पर मेरठ से डासना तक काम तेज गति से शुरू कर दिया है। बस, मुरादाबाद गांव के पास किसानों के धरने के चलते करीब तीन किमी। क्षेत्र में काम बाधित है। एक्सप्रेस-वे 31 दिसंबर तक पूरा करना है।

तीन माह का समय

निर्माण एजेंसी के पास अब तीन माह का समय है। एक्सप्रेस-वे के लगभग 25 प्वाइंट्स पर काम करना है। कुड अंडरपास के निर्माण के ऊपर का काम शेष है तो अधिकतर स्थानों पर एक्सप्रेस-वे के गैप मिट्टी से भरकर क्रंकीट और डामर का काम करना शेष है। जीआर इंफ्रा के डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर मनोज बैरवा ने कहा कि एक्सप्रेस-वे को सजाने का काम बचा है। अगर अब कोई अड़चन नहीं आती है तो तय अवधि में एक्सप्रेस-वे तैयार कर लिया जाएगा।

एडीएम एलए ने की वार्ता

एक समान मुआवजा और सर्विस रोड की मांग को लेकर मुरादाबाद गांव में किसानों का धरना जारी है। हालांकि शुक्रवार को गाजियाबाद के एडीएम एलए ने किसानों के प्रतिनिधि मंडल को वार्ता के लिए बुलाया था। किसान नेता बबली गुर्जर ने बताया कि किसानों की मांगों पर सकारात्मक बात हुई है। शनिवार को जिला प्रशासन इस संबंध में किसानों को जानकारी देगा। जिसके बाद ही किसान 27 सितंबर को पंचायत के बारे में निर्णय लेंगे।

Posted By: Inextlive