सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल

आसपास के लोगों ने पानी डालकर आग को बुझाया

Meerut। सदर बाजार थाना एरिया के वोल्गा रिसोर्ट के पास छात्र गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई। वारदात के बाद हमलावर लाठी-डंडे लहराते हुए फरार हो गए। छात्र गुटों के बीच हुई मारपीट के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक की स्कूटी में आग लगा दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों की मदद से आग को बुझाया और हमलावरों की तलाश शुरु कर दी।

क्या है मामला

सदर बाजार थाना क्षेत्र के वोल्गा रिसोर्ट के समीप युवकों की भीड़ रहती है। रविवार शाम दो छात्र गुटों के बीच कहासुनी हो गई। उसके बाद एक गुट ने दूसरे गुट पर हमला कर दिया। दोनों के बीच सड़क पर ही लात-घूंसे व बेल्टे चली। जिसकी वजह से आसपास भगदड़ मच गई। पिटाई के बाद घायल पक्ष के युवक फरार हो गए। थोड़ी देर बाद घायल पक्ष के युवकों ने अपने साथियों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट करने वाले युवकों पर हमला कर दिया। जिसमे दोनों पक्षों के कई युवक चोटिल हो गए। इसी बीच एक पक्ष के युवक मौके पर अपनी स्कूटी छोड़कर फरार हो गए। जिमसे में युवकों ने आग लगा दी। आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि मारपीट करने वालों में दो अलग-अलग समुदाय से थे।

सूचना पर दौड़ी पुलिस

सांप्रदायिक झगड़े की सूचना मिलते ही सदर बाजार इंस्पेक्टर बिजेंद्र पाल राणा फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंने स्थानीय लोगों की सहायता से स्कूटी में लग रही आग को बुझाया और आरोपियों की तलाश शुरु कर दी।

घटनास्थल के आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है। झगड़ा करने वाले युवकों की पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके अलावा स्कूटी को कब्जे में ले लिया गया है।

सूरज राय, एएसपी कैंट, मेरठ

Posted By: Inextlive