Kithore : क्षेत्र के गांव ललियाना में गुरुवार दोपहर बाइक की टक्कर के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, पथराव एवं फायरिंग हुई जिसमें दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए।

बाइक में टक्कर

किठौर के गांव ललियाना निवासी शाहवेज पुत्र वसीयत ने बताया कि गुरुवार दोपहर परीक्षा देकर स्कूल से लौट रहा था गांव पहुंचने पर गांव के ही माजिद पुत्र मुनकाद ने अपनी बाइक से उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें वसीयत गंभीर रूप से घायल हो गया। शाहवेज का आरोप है कि इसकी शिकायत करने के लिए उसका भाई अफजाल ने माजिद व उसके परिजनों से इसकी शिकायत की तो माजिद एवं उसके भाइयों ने मिलकर अफजाल के साथ मारपीट करते हुए पथराव किया जिससे वह घायल हो गया। वहीं माजिद का आरोप है कि गुरुवार दोपहर वह अपने भाइयों के साथ घर पर था तभी अफजाल अपने साथियों के साथ लाठी-डंडे एवं तमंचे लेकर उसके घर पहुंचा और उनके साथ मारपीट करते हुए उन पर फायरिंग भी जिसमें माजिद व नदीम घायल हो गए।

दर्ज होगी रिपोर्ट

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी है। थाना प्रभारी सुमेर सिंह यादव ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है जिसके बाद रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

Posted By: Inextlive