रालोद कार्यकर्ताओं से पुलिस की धक्का-मुक्की, हंगामा

रालोद कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी का पुतला फूंकने की कोशिश की

Meerut। हाथरस कांड में मृतक युवती के परिजनों से मिलने पहुंचे रालोद नेता चौधरी जयंत चौधरी पर रविवार को लाठीचार्ज किया गया। इसके विरोध में सोमवार को मेरठ कमिश्नर पर आयोजित प्रदर्शन में रालोद कार्यकर्ताओं को पुलिस की सख्ती झेलनी पड़ी। कमिश्नरी पर प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकने पर कमिश्नरी पर तैनात पुलिस बिफर गई और पुतला छीनने का प्रयास करने पर रालोद कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच जमकर नोकझोंक व धक्का-मुक्की हो गई। नोकझोंक व धक्का-मुक्की के बीच पुलिस ने कार्यकर्ताओं से पुतला छीन लिया।

सिटी मजिस्ट्रेट को दिया ज्ञापन

सोमवार को रालोद नेताओं ने कमिश्नरी पर प्रदर्शन के लिए कार्यकर्ताओं को एकत्र किया था। इस दौश्रान जिलाध्यक्ष राहुल देव व रालोद नेता डॉ राजकुमार सांगवान, पूर्व मंत्री डा डॉ मेराजुद्दीन आदि के नेतृत्व में रालोद कार्यकर्ताटों ने कमिश्नरी चौराहे पर आकर जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन शुरु कर दिया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार के खिलाफ भी नारे लगाते हुए सिटी मजिस्ट्रेट सत्येंद्र कुमार सिंह को राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन दिया।

मुख्यमंत्री के पुतले पर हंगामा

प्रदर्शन के बीच में ही मेरठ कॉलेज के गेट पर रालोद कार्यकर्ता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला लेकर पहुंच गए और पुतला जलाने का प्रयास किया। मुख्यमंत्री का पुतला देख चौराहे पर तैनात पुलिस सक्रिय हो गई और पुतला लेकर जा रहे कार्यकर्ताओं को पकड़ने के लिए धक्का मुक्की शुरु कर दी। इस दौरान रालोद कार्यकर्ताओं ने जबरन पुतला फूंकने का प्रयास किया जिस पर रालोद कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच जमकर धक्का मुक्की हुई और तीखी नोकझोंक हो गई। काफी देर तक हंगामे और धक्का-मुक्की के बाद पुलिस ने रालोद कार्यकर्ताओं से पुतला छीन लिया। धरने पर बैठने वालों में मुख्य रूप से यशवीर सिंह, सुनील रोहटा, नरेंद्र खजूरी, मुकेश जैन, शोहराब ग्यास, डॉ अजेंद्र शर्मा आदि मुख्य रुप से शामिल रहे।

Posted By: Inextlive