सीसीएसयू के वीसी ने सभी कॉलेजों व विभागों से मांगा डाटा

Meerut। सीसीएसयू व उससे जुड़े कॉलेजों के टीचर व स्टाफ को वीसी प्रो। एनके तनेजा ने वैक्सीनेशन के लिए जागरुक किया है। उन्होंने कहाकि 45 साल व उससे ऊपर के सभी टीचर व स्टाफ अपना वैक्सीनेशन करा लें। इसके साथ ही उन्होंने सभी का डाटा नाम सहित मांगा है। इसके साथ ही सभी को वैक्सीनेशन के कार्ड की कॉपी जमा करने को भी कहा है। दूसरों को ऑनलाइन सोशल मीडिया के माध्यम से जागरुक करने के लिए कहा गया है।

कर रहे जागरूक

वीसी प्रो। एनके तनेजा ने संडे को सभी स्टाफ व टीचर्स और स्टूडेंट को डीपी व स्टेट्स जागरुकता अभियान से जोड़ा है। इसके तहत सभी ने अपने व्हाट्सऐप स्टे्टस, डीपी व फेसबुक स्टेट्स पर भी कोरोना वैक्सीनेशन का जागरुकता पोस्ट अपलोड किया है। बता दें कि ये पोस्ट सीसीएसयू की ओर से ही बनाया गया है जिसके बैकग्राउंड में यूनिवर्सिटी का सिंबल है। इसको सभी ने संडे को अपने स्टे्टस व डीपी पर लगाना शुरु कर दिया है। इसमें कोरोना वैक्सीन को लेकर जागरुकता मैसेज लिखा है। वीसी के मुताबिक जितने ज्यादा से ज्यादा लोग स्टे्टस देखेंगे उतना ही फायदा होगा।

मांगा है सभी का डाटा

वीसी प्रो। एनके तनेजा ने यूनिवर्सिटी के सभी विभागों व कॉलेजों के स्टाफ का डाटा मांगा है। जिनकी उम्र 45 साल या उससे ऊपर है। इसके साथ ही ये कहा हैं कि जिन्होंने वैक्सीनेशन नहीं कराया वो करा लें और 20 अप्रैल तक सभी के वैक्सीनेशन के कार्ड भी कॉलेजों व यूनिवर्सिटी में जमा करें, ताकि पता लग सके कि किसने वैक्सीनेशन नहीं कराया है। वीसी प्रो। एनके तनेजा के अनुसार अक्सर ऐसे कार्यो में लापरवाही की जाती है इसलिए सभी से कार्ड का प्रूफ मांगा गया है।

Posted By: Inextlive