पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर की पत्नी का भी लूटा था मोबाइल

20 से अधिक मोबाइल बरामद, गैंग के एक सदस्य से पूछताछ जारी

Meerut। अंतरराष्ट्रीय गैंग सरगना शरद गोस्वामी को कंकरखेड़ा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने फिर गिरफ्तार कर लिया, उसके पास से 20 से अधिक मोबाइल बरामद हुए जबकि उसके साथी अमरीश गिरि से पूछताछ जारी है। दोनों मेरठ कोर्ट में पेशी पर जा रहे थे। अमरीश की पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं दिखाई है। शरद फिलहाल गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित था। पुलिस की जांच में सामने आया कि जेल से छूटने के बाद शरद दिल्ली में बैठकर गैंग संचालित कर रहा था।

होगी कड़ी कार्रवाई

एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि शरद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पूछताछ में मेरठ के ब्रह्मापुरी निवासी शरद गोस्वामी ने मेरठ में 50 से ज्यादा लूट के मोबाइल खरीदने की जानकारी पुलिस को दी है। जेल से छूटने के बाद शरद दिल्ली से फिर से गैंग चलाने लगा था।

छह साथियों के साथ पकड़ा

बता दें कि अक्टूबर 2019 में पुलिस ने शरद को उसके छह साथियों के साथ पकड़ा था। जांच में सामने आया था कि नेपाल के रास्ते दुबई और चीन में शरद मोबाइल सप्लाई कर रहा था। उस वक्त पुलिस ने उससे 280 मोबाइल और छह लैपटाप बरामद किए थे। शरद पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी मनोज प्रभाकर की पत्नी से भी मोबाइल लूट चुका है। शरद के खाते से करीब तीन करोड़ के लेन-देन की जानकारी मिली थी। यह गैंग नोएडा में टैंकर लूट में भी शामिल था।

मोबाइल का धंधा

एसएसपी ने बताया कि वाट्सएप के जरिये फिर से दिल्ली में मोबाइल का धंधा शुरू कर दिया। शरद पांच साल पहले बिलाल का गुर्गा रहा था। बिलाल की हत्या के बाद शरद ने गैंग कमान संभाली। उसने अपने गैंग में 100 बदमाश जोड़ लिए, जो मुंबई दिल्ली से लेकर मध्यप्रदेश और राजस्थान में मोबाइल लूट और चोरी करते थे।

Posted By: Inextlive