- बीती रात पति से विवाद होने पर लगी थी गोली

-सुबह अस्पताल में तोड़ा दम , छानबीन में जुटी पुलिस

-परिजनों की तहरीर पर बीजेपी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Meerut: मेडिकल थाना क्षेत्र के एल ब्लॉक में बीती देर रात बीजेपी नेता की पत्‍‌नी गोली लगने के चलते गंभीर रूप से घायल हो गई थी। घायल को स्वयं पति ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। रातभर जिंदगी और मौत से लड़ी पूनम ने शनिवार की सुबह दम तोड़ दिया। मौत होते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने कुलदीप तोमर के खिलाफ नामजद तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

ये था मामला

भाजपा नेता कुलदीप तोमर अपने परिवार के साथ एल ब्लाक में रहते हैं। बताया गया कि बेटी के स्कूल जाने को लेकर पति-पत्‍ि‌न का बीती रात करीब 10 बजे विवाद हुआ था। जिस पर कुलदीप तोमर ने आपा खो दिया और पत्‍‌नी को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी। गोली पत्‍‌नी के गले के पास जाकर लगी। साथ ही खुद को भी गोली मारने का प्रयास किया। लेकिन गोली की आवाज से उठे परिजनों ने उसे रोक लिया।

खुद कराया अस्पताल में भर्ती

गोली की चपेट में आकर पूनम जमीन पर गिर गई। कुलदीप ने स्वयं पूनम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों की एक टीम ने उन्हें बचाने में जुट गई। लेकिन चिकित्सकों के अथक प्रयास के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका। शनिवार की सुबह उनकी मौत हो गयी।

परिजनों ने किया हंगामा

पूनम की मौत पर भाजपा नेताओं को तांता अस्पताल में लग गया। मौत की सूचना पर पूनम के परिजन मौके पर पहुंच गए, और जमकर हंगामा किया। परिजनों ने मेडिकल थाने में आरोपी को नामजद करते हुए तहरीर दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। समाचार लिखे जाने तक आरोपी फरार बताया गया।

परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

धर्मेन्द्र सिंह, थाना प्रभारी मेडिकल

--

Posted By: Inextlive