मेडिकल थाना क्षेत्र के कालियागढ़ी का मामला, पत्नी की हत्या कर मौके से फरार हुआ पति

Meerut। मेडिकल थाना एरिया के कालियागढ़ी सेक्टर आठ में बुधवार को शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से फेंक कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी करने के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी पति घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है, जिसके तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि महिला पति को शराब पीने से रोकती थी लेकिन वह मानता नहीं था। जिसकी वजह से आए दिन परिवार में विवाद होता रहता था।

क्या है मामला

कालियागढ़ी का रहने वला बिजेंद्र एक कंपनी में गाड़ी चलाता है। बिजेंद्र कंपनी की गाड़ी छोड़ने के बाद बुधवार को घर लौटा था। घर आने के बाद शाम को उसने शराब पीना शुरू कर दिया। पत्नी रजनी ने शराब पीने से रोक तो दोनों के बीच इस बात पर विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा कि बिजेंद्र ने रजनी के साथ मारपीट करते हुए चाकू से उसका गला रेतने की कोशिश की। मगर कामयाब नहीं होने पर रजनी को गोद में उठाकर तीसरी मंजिल से नीचे फेंक कर मौत घाट उतार दिया। जमीन पर खून से लथपथ हालत में रजनी को देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। आसपास के लोग महिला को उठाकर मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी की। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक महिला के परिजनों ने आरोपी पति के खिलाफ तहरीर दे दी है। इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बच्चों की जिम्मेदारी

बिजेंद्र और रजनी के तीन बच्चे हैं। मां की मौत हो चुकी है और पिता हत्या के इल्जाम में फरार है, ऐसे में पुलिस का कहना है कि बच्चों की जिम्मेदारी को लेकर दोनों के परिजनों से बातचीत की जा रही है अन्यथा चाइल्ड केयर से बातचीत की जाएगी।

पति शराब पीने का आदी है। नशे में पत्नी को छत से फेंक कर फरार हो गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive