नवंबर के लास्ट या दिसंबर के पहले वीक में हो सकता है ऑनलाइन कन्वोकेशन

जागरुकता मैसेज, पेंटिंग या कविता के जरिए जागरूक करेंगे छात्र

Meerut । कोरोना काल के कारण इस बार सीसीएसयू में दीक्षांत समारोह ऑनलाइन होगा। नवंबर के लास्ट में या दिसंबर के पहले वीक में कन्वोकेशन आयोजित हो सकता है। इसके तहत तैयारियां चल रही हैं। ऐसे में सीसीएसयू में इस बार सभी कॉलेजों व विभागों को निर्देश दिए गए हैं। इसके मुताबिक अपने यहां के स्टूडेंट को इसकी तैयारी करने के लिए बोल दे। वो विभिन्न माध्यमों से कोरोना संबंधित जागरुकता मैसेज देने की तैयारी जरुर करें। इस बार दीक्षांत समारोह में कोरोना को लेकर जागरुकता से जुड़े मैसेज दिए जाएंगे।

कई माध्यमों से तैयारी

इस बार यूनिवर्सिटी और संबद्धित कॉलेजों को निर्देश हैं कि वो अपने यहां के एक दो स्टूडेंट को इसके लिए तैयार करें, वो पेटिंग के माध्यम से, गीत के माध्यम से, नारों के माध्यम से या फिर कविता या फिर किसी मैसेज के माध्यम से कोरोना संबंधित एक जागरुकता मैसेज जरुर तैयार करें। ताकि जागरुकता अवश्य आए। जागरुकता मैसेज में कोरोना से बचने की जानकारी दी जाए।

दिखाया जाएगा ऑनलाइन

इस बार दीक्षांत समारोह सभी को ऑनलाइन दिखाने के लिए यू-ट्यूब व जूम का लिंक तैयार कर किया जाएगा। घर पर बैठकर अधिक से अधिक लोग जुड़ सके।

चल रहीं तैयारियां

प्रोवीसी प्रो.वाई विमला ने बताया कि ऑनलाइन दीक्षांत समारोह के लिए तैयारियां चल रही हैं। कोरोना को लेकर जागरुकता मैसेज दिए जाएंगे। इस बार एक स्टूडेंट की जागरुकता प्रस्तुति भी रखी जाएगी।

Posted By: Inextlive