कलंजरी गांव का मामला, घर में अकेली थी महिला

Meerut। थाना क्षेत्र के कलंजरी गांव में बुधवार सुबह घर में अकेली एक महिला की गर्दन पर चाकू से वार कर निर्मम हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को वारदात में प्रयुक्त दो घरेलू चाकू भी मृतका की गर्दन के पास ही पड़े हुए मिले है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सनसनीखेज हत्या की वारदात से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

ये है मामला

कलंजरी गांव निवासी राजू शर्मा हरियाणा में होटल पर काम करता है। बुधवार सुबह राजू की 45 वर्षीय पत्‍‌नी कुमुद घर पर अकेली थी। परिवार के अन्य लोग खेत पर कार्य करने के लिए गए हुए थे। सुबह नौ बजे राजू का बेटा आशू व पुत्री शैली कालेज के लिए चले गये थे। सुबह करीब 11 बजे राजू का भाई दीपक खेत से घर आया। घर का दरवाजा खोलने पर दीपक की चीख निकल गई। कुमुद बरामदे में लहूलुहान हालत में मृत पड़ी हुई थी। गर्दन पर चाकू से वार किए गए थे। घर में अलमारी का सारा सामान कमरे में बिखरा हुआ पड़ा था। शोर सुनकर भारी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर जमा हो गये। सूचना पर पुलिस पहुंची। जहां पुलिस को हत्या में प्रयुक्त एक टूटा हुआ व एक साबूत घरेलू चाकू भी मृतका की गर्दन के पास मिला। सूचना पर एसपी देहात व सीओ सरधना आरपी शाही मौके पर पहुंचे और स्वजन से जानकारी ली। वहीं, फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतका के देवर दीपक की तहरीर पर अज्ञात हमलावर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ सरधना आरपी शाही ने बताया कि वारदात को लेकर कई बिंदुओं पर जांच चल रही है। लूटपाट के लिए वारदात को अंजाम नहीं दिया गया। जल्द ही वारदात का राजफाश कर दिया जाएगा।

खौफनाक था मंजर

हत्यारे ने वारदात को इतनी द¨रदगी से अंजाम दिया गया था कि घटना स्थल को देखने वाला हर ग्रामीण दहशत में था। बरामदे की दीवार पर कई जगह खून लगा हुआ था। फर्श पर भी जगह-जगह खून फैला हुआ था।

साधू के वेश में हत्यारों के आने की चर्चा

वारदात के बाद गांव में कई तरह की चर्चाएं है। कुछ ग्रामीणों ने बताया कि साधू के वेश में तीन लोग आए थे। घर में लूटपाट करने के इरादे से घुसे होंगे, कुमुद द्वारा विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू से उसकी हत्या कर दी। वहीं, कुछ ग्रामीणों ने बताया कि उन्होंने साधू के वेश में तीन लोगों को गांव से बाहर जाते हुए भी देखा है। लेकिन पुलिस जांच में सामने आया कि घर का सामान तो बिखरा हुआ है। किसी भी सामान की चोरी सामने नहीं आयी है। महिला ने जो जेवर पहना हुआ था, वो भी मौजूद था। पुलिस कई बिंदुओं को लेकर मामले की जांच में जुटी है।

Posted By: Inextlive