मायके पक्ष ने ससुरालियों पर पूनम की हत्या करने का लगाया आरोप

पति ने किराएदार सोनू पर पत्नी को अगवा करने का मुकदमा दर्ज कराया

Meerut। परतापुर के इकला गांव में प्रेम विवाह करने के चार माह बाद पूनम ससुराल से अगवा कर ली गई। पूनम के अगवा होने पर ससुराल और मायके पक्ष ही आमने सामने आ गए है। मायके पक्ष ने ससुरालियों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगा दिया है, जबकि पति का आरोप है कि किराएदार सोनू मायके पक्ष के लोगों के साथ मिलकर पूनम को अगवा कर ले गया। सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद भी पूनम का कोई पता नहीं चल पाया है।

ये है मामला

परतापुर के इकला गांव निवासी गुलशन उर्फ गोल्डी गाजियाबाद विजय नगर में इलेक्ट्रोनिक्स दुकान पर रिपयेरिंग का काम करता था। वहीं पर विजय नगर के सब्जी मंडी की रहने वाली पूनम से गुलशन को प्यार हो गया था। पहले दोनों के परिवार ने शादी से इनकार कर दिया। पूनम और गुलशन शादी की जिद पर अड़े रहे, जिससे दोनों के परिवार उनकी शादी को तैयार हो गए। फरवरी में पूनम और गुलशन की शादी हो गई। शादी के चार माह बाद नौ जून को पूनम को ससुराल से ही अगवा कर लिया गया। उस समय पूनम की सास और पति घर पर मौजूद नहीं थे।

पति ने लगाया आरोप

पति गुलशन का आरोप है कि उनके मकान में रहने वाले किराएदार सोनू निवासी महलका ने ससुरालियों के साथ मिलकर पूनम को अगवा किया है। पुलिस ने सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। अभी तक सोनू पूनम के बारे में कोई जानकारी नहीं दे पाया है, जबकि पूनम की मां ममता का आरोप है कि पति गुलशन ने अपने परिवार के साथ मिलकर पूनम की हत्या कर दी है। तीन दिनों से पूनम की बरामदगी को लेकर परतापुर पुलिस पड़ताल कर रही है। घर पर ही पूनम का मोबाइल नंबर भी बंद हो गया था, जो अभी तक चालू नहीं हो सका है। पूनम से सोनू की बातचीत होना मोबाइल सीडीआर में पाया गया है, पर अभी तक सोनू ने पूनम के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

ऑनर किलिंग की आशंका

पूनम और गुलशन की शादी से मायके वाले नाखुश थे। ऐसे में शादी के चार माह बाद ही पूनम का अचानक घर से अगवा हो जाना ऑनर किलिंग की तरफ आशंका जता रहा है। पूनम की तलाश के लिए परतापुर पुलिस की दो टीमें लगा दी गई है, जो मायके और ससुराल वालों से पूछताछ कर रही है।

प्रेम विवाह के चार माह बाद पूनम का अचानक ही अगवा होना रहस्यमय हैं, पुलिस की दो टीम लगाकर पूनम की तलाश की जा रही है। किराएदार सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ससुराल और मायके पक्ष पर भी पूनम की अगवा होने का शक गहरा रहा है।

विनित भटनागर, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive