-सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

मेरठ: टीपी नगर क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दुकान में मौजूद वृद्धा को सतमोला खरीदने के बहाने लूट लिया। घटना के बाद भागते बदमाशों की तस्वीर निकट लगे सीसीटीवी में कैद हो गईं। पीडि़ता ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

धोखे से की लूट

रोहटा रोड स्थित सरस्वती विहार में कर्ण सिंह कश्यप का परिवार रहता है। उनकी घर में ही किराने की दुकान है। कर्ण सिंह के पुत्र प्रसेन के अनुसार शनिवार की दोपहर करीब साढ़े 11 बजे उसके पिता दुकान का सामान लेकर वापस लौटे थे । इसी बीच नीली डिस्कवर बाइक सवार दो युवक उनकी दुकान पर पहुंचे। युवकों ने दुकान में मौजूद उनकी मां ओमवती से पहले डिस्पोजल गिलास मांगे। डिस्पोजल गिलास दुकान में न होने की बात सुनकर उन्होंने सतमोला मांगी। आरोप है कि जैसे ही ओमवती ने सतमोला तोड़ने के लिए अपने दोनों हाथ ऊपर उठाए, तभी एक युवक ने उनके दोनों कानों पर झपट्टा मारकर उनके कुंडल लूट लिए।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

ओमवती के शोर मचाने पर उनके पति कर्णसिंह और पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। निकट ही सीसीटीवी से फुटेज निकलवाई गई, जिसमें बाइक सवार दोनों युवकों की फुटेज मिली। थाना पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंपते हुए अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

Posted By: Inextlive