- शिवधाम कालोनी में शट¨रग का काम कर रहा था युवक

- अझौता निवासी युवक की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा

Meerut : हाईवे स्थित शिवधाम कालोनी में निर्माणाधीन मकान में शट¨रग का काम कर रहे अझौता निवासी युवक की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया। आनन-फानन में घायल को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थाने पहुंचे परिजनों ने हंगामा किया। मुआवजे को लेकर दोनो पक्षों में देर शाम तक समझौता वार्ता चलती रही।

तार से छू गई सरिया

अक्षर धाम कालोनी के पास शिवधाम कालोनी में अभिराम पाठक के प्लाट पर निर्माण कार्य चल रहा है। अभिराम ने अरशद नाम के ठेकेदार को निर्माण का ठेका दिया है। बताया जाता है कि शुक्रवार को अझौता निवासी मोइन 17 वर्ष पुत्र आस मोहम्मद प्लाट पर शट¨रग का काम करने आया था। बताया हाता है कि अचानक सरिया ऊपर जा रही 33 हजार वोल्ट की लाइट के संपर्क में आ गया और मोइन बुरी तरह झुलस गया।

मच गया हड़कंप

मोइन के शरीर से आग की लपटें निकलने देखे काम कर रहे मजदूरों में हड़कंप मच गया। चीख पुकार मच गई। आनन फानन में लोगों ने मोइन को पास स्थित एसडीएस अस्प्ताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना जैसे ही अझौता गांव में पहुंची काफी संख्या में ग्रामीण थाने पहुंचे और हंगामा किया। वहीं ठेकेदार अरशद फरार हो गया।

मजदूर को बुलाया था

मृतक के पिता आस मोहम्मद ने कहा कि मोइन का काम खत्म हो गया था। उसे पैसे नहीं मिले थे। ठेकेदार ने उसे जबदरस्ती बुलाया था। थाने पर दोनो पक्षों की ओर से काफी देर तक समझौता वार्ता चलती रही। आस मोहम्मद ने कहा कि मोइन सबसे बड़ा लड़का था। चार बच्चे छोटे हैं। मोइन से ही सहारा था।

Posted By: Inextlive