दरभंगा जिले का रहने वाला है मृतक सुरेश शाह

रेलवे रोड में भी विवाहिता की मौत के बाद हंगामा

Meerut। मोहकमपुर फेज दो स्थित चित्रा एक्सपोर्ट के कटिंग आपरेटर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। रविवार सवेरे मृतक के पडोसी आपरेटरों ने पुलिस और कंपनी मालिक को घटना की जानकारी दी। फारेंसिक टीम ने भी छानबीन की। बाद में पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये है मामला

परतापुर थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित मोहकमपुरम फेस-दो में मयंक रस्तोगी की चित्रा एक्सपोर्ट फैक्ट्री है। फैक्ट्री के अंदर ही आवास बने हुए है। बिहार के दरभंगा जिला निवासी सुरेश शाह(45) पुत्र हरिनारायण सिंह फैक्ट्री में क¨टग आपरेटर का काम करते थे। वह फैक्ट्री में करीब 10-12 साल से काम कर रहे थे। सुरेश के मित्रों ने बताया कि शनिवार देर शाम खाना खाने के बाद सभी सोने के लिए अपने कमरे में चले गए थे। रविवार सुबह कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर साथियों को संदेह हुआ। उन्होंने सुरेश के मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया। लेकिन उन्होंने काल रिसीव नहीं की। जिसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो सुरेश का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में पड़ा हुआ था। जिसे देखकर कर्मचारियों के होश उड़ गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फारें¨सक टीम ने सैंपल को जांच के लिए भेज दिया।

आसपास पड़ा हुआ था खून

मृतक सुरेश के शव को कमरे से निकाला गया तो उसके चेहरे पर हल्के चोट के निशान भी थे। इसके अलावा मृतक के शव के आसपास खून भी पड़ा हुआ था। जिसे देखकर साथी कर्मचारी तरह-तरह की बातें कर रहे थे। कर्मचारियों के अनुसार उन्होंने हत्या की भी आशंका जताई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण का पता नहीं चल सका है। जिसकी वजह से बिसरा जांच के लिए सुरक्षित रख लिया है।

परिजनों ने किया हंगामा

हापुड़ निवासी जेबा का निकाह करीब दस साल पहले रेलवे रोड के मकबरा निवासी आसिफ अली से हुआ था। दंपती के चार साल का एक बेटा भी है। बीमारी की वजह से जेबा का उपचार दिल्ली स्थित एक अस्पताल में चल रहा था। रविवार तड़के अचानक जेबा की मृत्यु हो गई। मायके पक्ष ने रेलवे रोड थाने पहुंचकर आसिफ व उसके परिजन के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। रेलवे रोड थाना प्रभारी इंद्रपाल सिंह का कहना है कि तहरीर प्राप्त हो गई है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive