गढ़ रोड पर इनोवा सवार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

केडीएम अस्पताल में मरीज की ऑक्सीजन की कमी से मौत

Meerut। कोरोना महामारी के समय में ऑक्सीजन सिलेंडर तक लूटने लगे हैं। गढ़ रोड पर इनोवा सवार युवकों ने सरेराह ऑक्सीजन का सिलेंडर ही लूट लिया। पुलिस के पीछा करने के बाद इनोवा सवार युवक पकड़े नहीं जा सके है। मेडिकल थाने में सिलेंडर स्वामी ने इनोवा सवार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

ये है मामला

फलावदा के रहने वाले अरुण कुमार के परिजन गढ़ रोड स्थित केडीएम अस्पताल में भर्ती थे। अस्पताल प्रशासन ने उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर आने को कहा गया। अरुण कुमार अपने एक साथी के साथ ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर अस्पताल जा रहे थे। इसी बीच इनोवा सवार युवकों ने अरुण की बाइक को मेडिकल कॉलेज के सामने ओवरटेक कर रोक लिया। इनोवा के अंदर से कुछ युवक उतरे उन्होंने अरुण को तमंचा दिखाया और सिलेंडर अपने कब्जे में लेकर गढ़ की तरफ से फरार हो गए।

मरीज की मौत

इनोवा के काफी दूर जाने के बाद अरुण ने शोर मचाया। उसके बाद कंट्रोल रूम को सूचना दी गई। पीआरवी और मेडिकल पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इनोवा का नंबर पता चल गया है। इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम ने बताया कि लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इनोवा में सवार युवकों की पड़ताल की जा रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि अरुण के मरीज को ऑक्सीजन समय पर न मिलने से मौत हो गई।

Posted By: Inextlive