- रोहनिया पुलिस ने तीन लोगों को किया अरेस्ट

- कादीपुर स्थित गोदाम से 150 बोरी सीमेंट बरामद

100 रुपये प्रति बोरी बिकने वाली सीमेंट खरीदी और फिर उसे 200 रुपये बोरी बिकने वाली सीमेंट के पैकेट में पैक किया। इसके बाद उसे मार्केट में उतार दिया। ऐसा करने वाले तीन युवकों को रोहनिया पुलिस ने रविवार को अरेस्ट कर लिया।

रोहिनया थाना क्षेत्र में ब्रांडेड कंपनियों की बोरी में लोकल सीमेंट भरे जाने का कारोबार चल रहा था। पुलिस को इस बात की भनक अब जाकर लगी। सूचना मिलने के बाद छापेमारी कर तीन युवकों को पुलिस ने धर दबोचा। तीनों की निशानदेही पर कादीपुर स्थित एक गोदाम से पुलिस ने 150 बोरी सीमेंट भी बरामद किए। पुलिस तीनों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। पूछताछ में सामने आए तथ्यों और सीमेंट कंपनियों के अधिकारियों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई पुलिस ने शुरू कर दी है।

ऐसे आए पकड़ में

रोहनिया थाने की पुलिस को कादीपुर गांव के कुछ लोगों ने सूचना दी थी कि उनके यहां सगहट गांव की एक महिला द्वारा गोदाम बनवाया गया है। उस गोदाम में तीन युवक लोकल सीमेंट को नामी कंपनियों की फर्जी बोरियों में पैक करते हैं। इसके बाद ग्रामीण इलाकों में सीमेंट बेंचने वालों को महंगे दाम में बेंच देते हैं। सूचना के आधार पर चौकी प्रभारी भदवर ने पुलिस टीम के साथ छापा मार कर तीनों युवकों को सीमेंट से भरी बोरियों और खाली बोरियों के साथ हिरासत में ले लिया।

Posted By: Inextlive