- रास्ते के विवाद को लेकर मनबढ़ पड़ोसी ने शनिवार सुबह घटना को दिया अंजाम

रास्ते में पुआल रखने के छोटी सी बात पर चौबेपुर थानांतर्गत चिरईगांव क्षेत्र के पूरनपट्टी में शनिवार की सुबह पूर्व प्रधान व उनके बेटे को पड़ोसी ने गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। घटना के बाद गांव कोहराम मच गया। परिवारीजनों ने आननफानन चिरईगांव स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां चिकित्सक ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बीएचयू के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया जहां चिकित्सक ने बताया कि हालत खतरे से बाहर है।

जांघ और पेट में लगी गोली

स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार की सुबह पवन पांडेय चारा-पानी डालने के बाद गाय को बांधकर बगल में खेत की ओर खड़ा होकर लघुशंका करने लगा। इसी दौरान आरोपित पड़ोसी दीपक मिश्रा ने पिस्टल से पीछे से दो गोली मार दी। गोली लगते ही डरा पवन चिल्लाते हुए वहां से भाग गया। पिस्टल से निकली गोली पवन के पेट और पैर में लगी। इसके साथ ही एक गोली गाय के पैर में भी लगी। पवन का शोर सुनकर पिता सुरेंद्र पांडेय दौड़े तो आरोपित ने उनकी जांघ में भी एक गोली मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ग्रामीण विनय कुमार सिंह व सीओ ¨पडरा अभिषेक पांडेय ने घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने मौके से .32 बोर पिस्टल का तीन खोखा बरामद किया है। सुरेंद्र पांडेय की बहू रेखा पांडेय ने दीपक मिश्र समेत पांच लोगों के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपित के परिवारीजनों से पूछताछ कर रही है। सीओ ¨पडरा ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एक दिन पहले की थी हवाई फाय¨रग

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित दीपक मिश्रा ने शुक्रवार की रात करीब आठ बजे पुआल नहीं हटाने को लेकर सुरेंद्र के घर के बाहर पहुंचकर हवाई फाय¨रग की थी। उस दौरान किसी ने फाय¨रग पर ध्यान नहीं दिया। घटना के समय प्रत्यक्षदर्शी बलदेव मिश्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने पवन व सुरेंद्र पर करीब चार राउंड फाय¨रग की है जिसके बाद वह घर से भाग गया। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आरोपित दूसरे की कार चलाता है मनबढ़ प्रवृत्ति का है।

10 दिन पहले दी थी धमकी

पड़ोसी युवक उसी रास्ते से कार लेकर आता-जाता था। रास्ते में पुआल रखने को लेकर 10 दिन पहले सुरेंद्र पांडेय के बेटे पवन पांडेय से पड़ोसी युवक की कहासुनी हुई थी। सुरेंद्र कुमार पांडेय का पुआल निजी नलकूप के पास रास्ते में बंजर जमीन पर पड़ा था। उस दौरान आरोपित ने गोली मारने की धमकी दी थी।

Posted By: Inextlive