- रिव्यू मीटिंग में ढाब एरिया में मिल्क कलेक्शन सेंटर न खोले जाने पर भड़के डीएम

- ढंग से काम न करने वाले ठेकेदार और आईटीआई को ब्लैक लिस्टेड करने को भी कहा

VARANASI: जिलाधिकारी प्रांजल यादव ने चौबेपुर के ढाब एरिया में मिल्क कलेक्शन सेंटर न खोलने पर पराग डेयरी जीएम की सैलरी अगले आदेश तक रोक दी है। उन्हें क्भ् दिन का अल्टीमेटम भी दिया है। ये कार्रवाई डीएम ने विकास भवन सभागार में डेवपलमेंट व‌र्क्स की रिव्यू मीटिंग के दौरान किया। उन्होंने गंगा नदी पर सामनेघाट - रामनगर तक निर्माणाधीन पुल और बसंत कॉलेज के पास सरायमोहाना में वरुणा नदी पर बनने वाले पुल का काम हर हाल तक मार्च में पूरा करने का आर्डर सेतु निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर का दिया।

ब्लैक लिस्टेड होगा ठेकेदार

मीटिंग में जब डीएम को पता चला कि हरहुआ कि अहिरयान में नए बने आंगनबाड़ी केंद्र की बिल्डिंग में सीलन की प्रॉब्लम है तो उन्होंने ठेकेदार का ब्लैक लिस्टेड करने का ऑर्डर दिया। मीटिंग में बिना किसी इंफार्मेशन के एबसेंट वीडीए इंजीनियर को सो कॉज नोटिस भी दिया है। उन्होंने कहा कि कौशल विकास कार्यक्रम में जो आईटीआई संस्थाएं अच्छी तरह से ट्रेनिंग नहीं दे रही हैं, उन्हें ब्लैक लिस्टेड करते हुए नई संस्थाओं को सेलेक्शन किया जाए।

जल्द हटाएं अतिक्रमण

डीएम ने काशी विद्यापीठ, चिरईगांव, सेवापुरी के बीडीओज से कहा कि उनके एरिया में वन विभाग की खाली जमीन पर पौधे लगाए जाने हैं। यदि कहीं किसी जमीन पर अतिक्रमण हो तो उसे तुरंत हटवा लें। मीटिंग में सीडीओ विशाख जी, डीडीओ आरके सिंह, पीडी (डीआरडीए) चित्रसेन सिंह, सीएमओ डॉ। एमपी चौरसिया, डीआईओएस अवध किशोर सिंह, बीएसए राम चंद्र सिंह यादव आदि मेनली प्रेजेंट थे।

Posted By: Inextlive