-15 रईसजादों और एक मैनेजर पर कैंट पुलिस की नजर हुई टेढ़ी

कैंट थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में चल रही दारू पार्टी पर कार्रवाई शुरू हो गई है। पार्टी के लिए रूम दशाश्वमेध के पांडेय हवेली के रहने अमन छुगानी ने बुक किया था। यह बुकिंग अमन ने अपने भाई आकाश छुगानी के जन्मदिन पार्टी के लिए थी। हालांकि संक्रमण काल में रात में चल रही पार्टी का किसी ने विडियो बनाया और यही सबके लिए घातक बन गया। इस मामले में कैंट पुलिस ने 16 लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम के अलावा आईपीसी की धारा 269,270 और 271 के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद अभियुक्तों की तलाश में जुटी हुई है।

यह है मामला

दो दिन पूर्व एक रिटायर्ड आईपीएस ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए वाराणसी पुलिस आयुक्त से इस मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की थी। जांच के दौरान पता चला था कि यह पार्टी कैंट थाना क्षेत्र के नदेसर स्थित एक होटल में चल रही थी। इस मामले में चौकी प्रभारी नदेसर टुन्नू सिंह की तहरीर पर कैंट थाने में 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा किया गया। पुलिस के अनुसार शुक्रवार को दो दर्जन से अधिक स्थानों पर छापेमारी की गई, लेकिन आरोपित पकड़ में नहीं आए।

इसके खिलाफ दर्ज है मुकदमा

महामारी अधिनियम के अलावा आईपीसी की धारा 269,270 और 271 के तहत अमन छुगानी, आकाश छुगानी, गुरुवीर, सचिन, सनी, सारांश यादव, यश, लक्ष्य, मोहित, देवांश, शाश्वत, दीपक, वात्सल्य, प्रखर, अक्षय के अलावा होटल कम्फर्ट इन के मैनेजर अश्वनी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

Posted By: Inextlive