- चेतगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है युवती

- सिगरा पुलिस ने सíवलांस सेट की मदद से युवक को दबोचा, युवती को कराया उसके चंगुल से मुक्त

एक प्रेमी युवक ने अपनी प्रेमिका को घर से बाहर मिलने के लिए बुलाया। दोनों के बीच बातचीत हुई और प्रेमी युवक, युवती को अपने घर ले गया। कुछ समय बीतने के बाद प्रेमिका जब अपने घर जाने को कहने लगी तो प्रेमी ने उसे कमरे में ही कैद कर लिया। उधर युवती को घर में न पाकर उसके परिजनों ने खोज शुरू की और इसकी सूचना पुलिस को दी। शिकायत के आधार पर सिगरा थाने की पुलिस ने सíवलांस की मदद से प्रेमी युवक के मोबाइल को ट्रेस कर उसके कब्जे से युवती को मुक्त कराया।

चेतगंज थाना क्षेत्र की युवती से उसी क्षेत्र का एक युवक कल्लू प्रेम करता था। कल्लू ने पुलिस को बताया कि वह रोजाना अपनी युवती से बात करता था। उसके घर वालों को शक हुआ तो उन्होंने उसका मोबाइल छीन कर रख लिया। तीन जुलाई को युवती ने पीसीओ से फोन पर बात की। इसपर उसे पितरकुंडा क्षेत्र में मिलने के लिए बुलाया। स्कूटी से दोनों देर शाम तक घूमते रहे। इसके बाद युवक, युवती को अपने घर ले गया। वहीं युवती जब अपने घर जाने की जिद करने लगी तो बातचीत बंद होने के डर से उसे अपने घर में ही कैद कर लिया।

सिगरा थाना प्रभारी अनूप कुमार शुक्ला ने बताया कि युवती की मां की तहरीर पर तीन जुलाई को चेतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। चेतगंज थाने की पुलिस आरोपी की तलाश कर ही रही थी कि वह सिगरा थाने की पुलिस के हत्थे चढ़ गया। युवती को मेडिकल जांच और आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Posted By: Inextlive