-धनतेरस और दिवाली पर शोरुम्स कार खरीदारी पर रहे हैं डिस्काउंट और एस्योर्ड गिफ्ट

-जल्द बुकिंग पर होगा फायदा, कार बाजार में फेस्टिवल से बढ़ी उम्मीद

अगर आप भी अपनी ड्रीम कार दिवाली पर खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह अच्छा वक्त है। इस समय कार के विभिन्न मॉडल पर आकर्षक डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है। कार की खरीदारी पर आप 10 से 25 हजार रुपये तक की सेविंग कर सकते हैं। फेस्टिवल सीजन में कार कंपनियां अपने कंज्यूमर्स को आकर्षित करने के लिए ऑफर के साथ ऑन स्पॉट बुकिंग कराने पर एस्योर्ड गिफ्ट भी दे रही हैं। सिटी के लगभग सभी कार शोरूम में इस तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। शोरूम संचालकों के मुताबिक धनतेरस को लेकर विभिन्न मॉडलों पर आकर्षक छूट दी जा रही है। जिसका लोग खूब फायदा उठा सकते हैं।

जल्द करें बुकिंग

कोरोना संक्रमण के चलते ठप चल रहे कार मार्केट को धनतेरस व दिवाली से काफी उम्मीद है। कार की बंपर सेल का अंदाजा लगाया जा रहा है। क्योंकि धनतेरस व दिवाली पर ज्यादातर लोग नया वाहन खरीदना पसंद करते हैं। यदि आपका भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं तो अपनी कार जल्द से जल्द बुक कीजिये क्योंकि बनारस के कार डीलर्स की मानें तो धनतेरस पर सभी ग्राहकों को डिलेवरी चाहिये होती है। ऐसे में अगर बुकिंग समय से होगी तभी उनको कार की डिलेवरी हो पाएगी।

मिल रहा है डिस्काउंट

अगर समय से बुकिंग कराया जाए तभी यह फेस्टिवल पर मिल पाएगी। वहीं एक्स क्रास पर 25000 रुपये दिया जा रहा है। यह मिनी एसयूवी है। इसकी भी बहुत डिमांड है। हुंडई अपने पॉपुलर वेरिएंट क्रेटा पर 15000 रुपये का ऑफर चल रहा है। जो काफी फायदे का सौदा है। यह दीपावली व धनतेरस को देखते हुए कंपनी ने जारी किया है। मारुती सुजुकी भी कस्टमर्स को लुभाने के लिए दिवाली बंपर ऑफर दे रहा है। कंपनी ने फेस्टिव सीजन में एस-प्रेसो मॉडल पर खास ऑफर दे रही है। मारुति के विभिन्न कारों की खरीदारी पर 25000 रुपये तक की सेविंग कर सकते हैं। एक्स प्रेसो पर 20,000 रुपये, सेलेरियो पर 25000, डिजायर पर 10,000 रुपये, ऑल्टो पर 18000 रुपये और स्विफ्ट पर 10,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसमें एक्सचेंज बोनस पर 10 से 15000 हजार रुपये की छूट कंज्यूमर को डिस्काउंट दिया जा रहा है।

एक्स्ट्रा वारंटी का भी ऑफर

धनतेरस और दिवाली से पहले कार मार्केट में ग्राहकों की भारी भीड़ देखी जा रही है। इस भीड़ का फायदा उठाने के लिए हुंडई ने भी धमाकेदार ऑफर्स की पेशकश की है। कंपनी ग्रैण्ड आई 10, एसेंट, इलिट आई-20, क्रेटा पर जबरदस्त सेविंग का ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा हर कार की खरीद पर चार साल की एक्स्टेंडेड वारंटी भी मिल रही है।

बड़ी कार, बड़ा ऑफर

इस त्योहार पर टोयोटा की कई कार मार्केट में धूम मचाने आयी हैं। इन कार पर आप 10 से 25,000 रुपये तक की सेविंग कर सकते हैं। वहीं इनोवा क्रिस्टा, कोरोला ऑल्टिस, फॉच्र्यूनर, इटियास प्लेटिनम, क्रॉस और यारिस पर बंपर छूट दी जा रही है। इसके अलावा अन्य बंड़ी कंपनियों के मॉडल पर भी बड़ा ऑफर दिया जा रहा है। जिसका फेस्टिव सीजन में फायदा उठा सकते हैं।

इन कार पर है छूट

-हुंडई की क्रेटा कार खरीद पर 15000

-मारुति एक्स क्रास की खरीद पर 25000

-नेक्सा बलेनो की खरीद पर 15000

-मारुति एक्स प्रेसो कार की खरीद पर 20,000

-सेलेरियो की खरीद पर 25000 रुपये

-डी-जायर की खरीद पर 10000 रुपये

-स्विफ्ट की खरीद पर 10000 रुपये

-अल्टो की खरीद पर 18000 रुपये

-कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर, कॉर्पोरेट डिस्काउंट का भी ऑफर है

मारुती अपने कस्टमर्स को धनतेरस व दिवाली पर बंपर ऑफर दे रही है। कस्टमर विभिन्न कारों की खरीदार पर 10 से 25 हजार रुपये तक की सेविंग कर सकते हैं। बलेनो के अलग-अलग वैरिएंट पर 15 से 25 हजार की छूट दी जा रही है।

राजीव गुप्ता, एजीआर

दिवाली और धनतेरस के मौके पर ग्राहकों के कार के सपने को पूरा करने के लिए निसान की ओर से ढेर सारे ऑफर दिए जा रहे हैं। कार खरीद पर 21 हजार से एक लाख तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही एडवांस बुकिंग पर गोल्ड क्वाइन ऑफर भी है।

रबिश कुमार, गणपति निसान

Posted By: Inextlive